class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिशप हार्टमैन अजय सिंह फुटबॉल एकेडेमी शुरू

फुटबॉलरों को नई दिशा दिखाने की पहल के साथ भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान अजय सिंह की फुटबॉल एकेडेमी बिशप हार्टमैन एकेडेमी नामकुम में शुरू हो गई। अजय सिंह और बिशप हार्टमैन के साझा प्रयास से शुरू हुई एकेडेमी का उद्घाटन बुधवार को लीपजिग स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी जर्मनी के प्रबंध निदेशक डेनियल एकार्ट लिंडामेर, डॉ अल्मट सिमोन क्राफ, स्कूल के प्राचार्य फादर जोकिम खेस, जयदीप सरकार, अजय कुमार सिंह, झारखंड फुटबॉल संघ के महासिचव गुलाम रब्बानी ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर एकेडेमी के सीईओ सीएए के आशीष बोस, मोहन बागान एकेडेमी के कोच अभय सिंह, मोहम्मन स्पोर्टिंग एकेडेमी के कोच आबिद आलम, अश्विनी शर्मा आदि मौजूद थे। इस अवसर पर स्कूल की सांस्कृतिक टीम ने कार्यक्रम पेश किया।

आठ साल के बच्चे ले सकते हैं एडमिशन

एकेडेमी में आठ से 23 साल तक के खिलाड़ियों का एडमिशन लिया जाएगा। इसके लिए कोच ट्रायल लेंगे। अजय सिंह ने बताया कि एकेडेमी के बेहतर प्रशिक्षुओं की टीम बनाई जाएगी, जिन्हें कोलकाता के क्लबों के साथ खेलने का अवसर मिलेगा। झारखंड फुटबॉल संघ के निबंधित मैच भी खेल सकेंगे।

प्रदर्शनी मैच में मोहम्मन स्पोर्टिंग को हराया

उद्घाटन समारोह के बाद मोहम्मन स्पोर्टिंग एकेडेमी एवं बिशप हार्टमैन अजय सिंह फुटबॉल एकेडेमी के बीच प्रदर्शनी फुटबॉल मैच खेला गया। अजय सिंह एकेडेमी की टीम पांच गोल से विजयी रही। दूसरे मैच में बिशप हार्टमैन अजय सिंह एकेडेमी ए टीम ने चिन्मय फुटबॉल एकेडेमी बोकारो को दो गोल से हराया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bishop heartman ajay singh football Academy open
From around the web