फोटो गैलरी

Hindi Newsसिमडेगा के जलडेगा में 11वीं मुन्ना-मुन्नी लीग हॉकी शुरू

सिमडेगा के जलडेगा में 11वीं मुन्ना-मुन्नी लीग हॉकी शुरू

सिमडेगा जिले के जलडेगा प्रखंड के गांगुटोली पारिस मैदान में जिला स्तरीय 11वीं मुन्ना मुन्नी लीग हॉकी मंगलवार 25 अक्तूबर से शुरू हो गयी। प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व...

सिमडेगा के जलडेगा में 11वीं मुन्ना-मुन्नी लीग हॉकी शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Oct 2016 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सिमडेगा जिले के जलडेगा प्रखंड के गांगुटोली पारिस मैदान में जिला स्तरीय 11वीं मुन्ना मुन्नी लीग हॉकी मंगलवार 25 अक्तूबर से शुरू हो गयी। प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व ओलंपियन सह मेजर ध्यानचंद आवार्ड से सम्मानित सिलबानुस डुंगडुंग और पूर्व शिक्षा मंत्री गीताश्री उरांव ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

अपने संबोधन में सिलबानुस डुंगडुंग ने कहा आज के युग में शिक्षा के साथ खेलकूद जरूरी है। कहा कि आज के दौर में हर व्यक्ति को किसी न किसी खेल में जोड़े रहने की जरूरत है। खेल से मानसिक, अध्यात्मिक व शारीरिक विकास होता है। मौके पर गीताश्री उरांव ने भी खेल को खेल भावना से खेलने की अपील की। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच बालिका वर्ग में ढ़ेंगुरपानी बनाम बांकी और बालक वर्ग में मुड़िया बनाम तुमडेगी के बीच चल रहा था। इससे पूर्व जयंति उवि. बालक-बालिका मवि. के छात्र-छात्राओं द्वारा स्वागत गान और नृत्य की प्रस्तुति की गई। मौके पर धन्यवाद ज्ञापन फा. स्टीफन मिंज ने दिया। प्रतियोगिता में युवा कांग्रेस विस के महासचिव दिलीप तिर्की, उपाध्यक्ष अमर समद, जिप सदस्य जोनसन कंडुलना, फा. फेलिक्स सुमन लकड़ा सहित कमेटी के कई लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें