class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महाधिवेशन के बहाने ताकत दिखाएगी आजसू

रघुवर सरकार के सहयोगी दल आजसू रांची में होने वाले महाधिवेशन के बहाने अपनी ताकत दिखाएगी। पार्टी ने दावा किया है कि तीन दिनों तक चलने वाले महाधिवेशन में दल के सहयोगी संगठनों के लगभग एक लाख पदाधिकारी और कार्यकर्ता जुटेंगे। इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। प्रदेश, जिला और प्रखंड स्तर तक कमेटियों के गठन की प्रक्रिया अंतिम चरण में है।

साइबर स्पेस में आजसू कराएगी जनमत संग्रह

स्थानीयता में संशोधन की मांग को लेकर आजसू पार्टी अब साइबर स्पेस में जनमत संग्रह कराएगी। सोशल मीडिया और संचार के दूसरे इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों के जरिए झारखंड की जनता से स्थानीयता में संशोधन के पक्ष या विपक्ष का विकल्प चुनने के लिए कहा जाएगा। नवंबर में ही इस तीसरे चरण के जन की बात अभियान की शुरुआत की जाएगी।

युवाओं को जोड़ने का अपनाया तरीका

स्थानीयता में संशोधन के मुद्दे पर युवाओं के बीच व्यापक अभियान चलाने के लिए आजसू ने यह तरीका अपनाया है। इसके जरिए पार्टी अधिक से अधिक युवकों के बीच स्थानीयता में संशोधन के पक्ष में जनमत तैयार करना चाहती है।

दूसरे चरण में मिले हैं 5.50 लाख पोस्टकार्ड

दूसरे चरण के जन की बात अभियान के तहत स्थानीयता में संशोधन के समर्थन में लगभग 5.50 लाख पोस्टकार्ड में लिखे संदेश जमा किए गए हैं। ये सभी जनसंदेश मुख्यमंत्री को भेजे जाएंगे। इससे पहले सवा पांच लाख पोस्टकार्ड मुख्यमंत्री को भेजे जा चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: AJSU show the strength of the General Assembly