फोटो गैलरी

Hindi Newsबछरावां में शौच के लिए गई युवती की गला रेत कर हत्या

बछरावां में शौच के लिए गई युवती की गला रेत कर हत्या

लखनऊ-इलाहाबाद हाइवे के किनारे स्थित एक गांव में शौच के लिए गई युवती की दिनदहाड़े धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। युवती के कपड़े फटे हुए थे। काफी देर तक युवती के घर वापस न पहुंचने पर...

बछरावां में शौच के लिए गई युवती की गला रेत कर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Apr 2017 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ-इलाहाबाद हाइवे के किनारे स्थित एक गांव में शौच के लिए गई युवती की दिनदहाड़े धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। युवती के कपड़े फटे हुए थे। काफी देर तक युवती के घर वापस न पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन तो घर से दो सौ मीटर की दूरी पर गेहूं के एक खेत में खून से लथपथ युवती की लाश पड़ी थी।

परिजनों ने घटना की सूचना डायल 100 नंबर पर दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने वारदात की सूचना एसपी अब्दुल हमीद व थाने को दी। सूचना पर एसपी के साथ फॉरेंसिक टीम ने पहुंच कर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के खैरहनी गांव की 22 वर्षीय युवती प्रिया उर्फ खुशबू पुत्री स्वर्गीय संकठा प्रसाद सोमवार को दिन में करीब दस बजे घर से शौच के लिए गई थी। पहले से खेतों में घात लगाए बैठे हमलावरों ने युवती की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। काफी देर तक युवती के घर वापस न लौटने पर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ खोजबीन की दो दोपहर लगभग डेढ़ बजे घर से दो सौ मीटर की दूरी पर खेत में उसकी लाश पड़ी थी। मृतका की मां की मौत लगभग पांच वर्ष पहले हो गई और दो वर्ष पहले पिता की मौत हो गई। युवती अपने दो भाइयों के साथ घर पर रहती है।

शातिर अंदाज में दिया घटना को अंजाम

हमलावरों ने बड़े ही शातिर अंदाज में घटना को अंजाम दिया है। घटनास्थल के सामने दो आवास बने हुए हैं और लोग रह रहे हैं। साथ ही हाइवे से भी गेहूं का खेत साफ दिखाई पड़ रहा है। घटनास्थल पर पड़ी युवती की लाश को देखकर लोग यही कयास लगा रहे हैं कि घटना को अंजाम देने वाले बड़े ही शातिर थे। शव को देखकर लगता है कि युवती और हमलावरों में भिड़ंत भी हुई है। युवती के बाल उलझे हुए थे और कपड़े भी फटे हुए थे। लोगों को आशंका है कि युवती से दुराचार का प्रयास किया गया। विरोध करने पर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें