class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्णिया में सात पारिवारिक मामलों का निबटारा

पूर्णिया में सात पारिवारिक मामलों का निबटारा

परिवार परामर्श केन्द्र ने शुक्रवार को समाहरणालय परिसर में चल रहे कार्रवाई में कुल सात मामलों को निष्पादन किया है। इनमें मुख्य रुप से एक मामले जो कटिहार से जुड़ा हुआ था, उसे आसानी से निपटा दिया गया। इन मामलों में एक मामला जो कि एक परिवार से जुड़ा हुआ था।

मसलन महज पांच हजार रुपये की मांग पूरा नहीं किए जाने पर चिंता देवी जो भागलपुर सिंघिया बस्ती की रहने वाली है उसे कटिहार जिला के कोढ़ा थाना निवासी पति लकड़ी महलदार ,ससुर पंचु महलदार, सास उगिया देवी ने आज से सात आठ महिना पहले संध्या समय घर से धक्का मार कर निकाल दिया। उसके बाद से ससुराल वाले कोई खोज खबर नहीं लिये।

लाचार होकर वादिनी चिंता देवी पुलिस अधीक्षक निशांत कुमार तिवारी ने जनता दरवार में ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत की। पुलिस अधीक्षक ने मामले को सुलझाने के वास्ते पुलिस परिवार परामर्श केन्द्र के पास भेज दिया। केन्द्र के अथक प्रयास से दोनों का मनमुटाव दूर कर दिया गया और दोनों साथ रहने के लिए राजी हो गए और केन्द्र से हीं राजी खुशी अपने पति के साथ रवाना हो गए।

मामला को सुलझाने में केन्द्र की संयोजिका माधुरी कुमारी, सदस्य दिलीप कुमार दीपक, स्वाति वैश्यंत्री, कृष्ण कुमार सिंह, जीनत रहमान, बबीता चौधरी ने अहम भूमिका निभाई। केन्द्र ने इसके अलावा कुल छह और मामलों का निष्पादन किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Settlement of seven family matters in purnia