class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समय सीमा में लंबित कांडों का करें निष्पादन: एसपी

समय सीमा में लंबित कांडों का करें निष्पादन: एसपी

पुलिस अधीक्षक निशांत कुमार तिवारी ने शुक्रवार को सदर सर्किल अ ,धमदाहा, बनमनखी , बायसी के तीन दर्जन से अधिक अनुसंधानकत्र्ताओं के लंबित कांडों की समीक्षा की। उन्होंने सभी अनुसंधान कत्र्ता को एक सप्ताह के अंदर लंबित कांडों का निष्पादन करने का सख्त निर्देश दिया।

उन्होंने सभी अनुसंधान कत्र्ता को निष्पादन के लिए अलग-अलग लक्ष्य निर्धारण किया है। तय समय सीमा के अंदर लंबित कांडों के निष्पादन नहीं करने वाले अनुसंधानकत्र्ता पर विभागीय कार्यवाई किये जाने की भी चेतावनी दी।

के.हाट के पुअनि आदित्य कुमार को 11 लंबित कांड, पुअनि अरविन्द कुमार को 6 लंबित कांड, पुअनि संतोष कुमार निराला को 5 लंबित कांड ,पुअनि रामचन्द्र यादव को 9 लंबित कांड एवं सअनि तरूण कुमार झा को 6 लंबित कांडों का निष्पाद करने का लक्ष्य दिया। वहीं मधुबनी टीओपी के पुअनि बुद्धदेव तिवारी को 4 लंबित कांड, सअनि सत्येन्द्र नारायण सिंह को 6 लंबित कांड, सहायक खजांची हाट थाना के पुअनि महबूब आलम को 6 लंबित कांड, पुअनि हेमन्त कुमार को 4 लंबित कांड, संजय कुमार मिश्रा को 9 लंबित कांड, सअनि ब्रह्मदेव पासवान को 6 लंबित कांड, सअनि रतन कुमार को 4 लंबित कांड, एससीएसटी थानाध्यक्ष पुअनि दयाकांत पासवान को 9 लंबित कांड एवं मुफस्सिल थाना के पुअनि शंभूनाथ ईश्वर को 6 लंबित कांडों का निष्पादन एक सप्ताह के अंदर करने को कहा है।

इसके अलावो धमदाहा के छह, मीरगंज, बड़हरा कोठी, रधुवंशनगर ओपी, भवानीपुर के पांच, रूपौली के दो, टीकापट्टी, मोहनपुर, अकबरपुर, अमौर के दो, बायसी के एक, डगरूआ के 2 एवं जानकीनगर के दो-दो अनुसंधान कत्र्ता को एक सप्ताह के अंदर लंबित कांडों का निष्पादन करने को कहा है। अगली समीक्षा बैठक 26 मई को की जायेगी। जायेगी। इस समीक्षा बैठक में एएसपी सुशील कुमार, सदर एसडीपीओ राजकुमार साह, सदर अंचल ब के पुलिस निरीक्षक रूपेश कुमार वर्मा आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Execution of pending cases in the time limit