class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू ने सुशील मोदी पर कसा तंज, कहा-‘कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो..

लालू ने सुशील मोदी पर कसा तंज, कहा-‘कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो..

‘तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, वेश बदल लो। ज्यादा दु:खी मत होना, ई लोगों ने तुम्हें शपथ ग्रहण में भी नहीं बुलाया।' राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने यह टिप्पणी भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील मोदी के ट्वीट के जवाब में की।

मोदी ने रविवार को ट्वीट कर लालू प्रसाद से सवाल किया था कि ‘क्या यूपी में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर इतने सदमे में हैं कि आपको समझ में नहीं आ रहा है कि क्या गाली दें। इसी के जवाब में प्रसाद ने भी ट्वीट कर भाजपा नेता पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि सुशील मोदी को तो भाजपा ने शपथ ग्रहण में भी नहीं बुलाया। इसके पहले एक ट्वीट के जवाब में उन्होंने कहा था कि मोदी यूपी में चुनाव प्रचार में नहीं गये, इसलिए भाजपा को लाभ हो गया।

उधर, स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी मोदी को पत्र लिखकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि आदरणीय मोदीजी आप बड़े नेता हैं किसी पर आरोप लगाने के पहले पूरी जानकारी हासिल कर लें। उन्होंने कहा है कि एएनएम की बहाली में पैरवी करने वाले जिस अधिकारी का नाम उन्होंने लिया है, वह मेरे ओएसडी नहीं हैं। मोदी को पारिवारिक और व्यक्तिगत जीवन में झांकने की आदत सी पड़ गई है।

राजनीति में स्वस्थ्य परम्परा के तहत बयान जारी किया जाना चाहिए। केवल अखबार में बने रहने के लिए किसी पर आरोप लगाना स्वस्थ्य परम्परा नहीं है। उल्लेखनीय है कि मोदी ने शनिवार को आरोप लगाया था कि जिस अधिकारी शंकर प्रसाद ने एनएनएम बहाली के लिए पैरवी की थी वह स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के ओएसडी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tweeter war between lalu prashad yadav and sushil kumar modi over up cm yogi adityanath
From around the web