फोटो गैलरी

Hindi Newsतांत्रिक लाल बाबा ने कोर्ट में किया सरेंडर

तांत्रिक लाल बाबा ने कोर्ट में किया सरेंडर

तिहरे हत्याकांड के नामजद आरोपित हरिलाल मालाकार उर्फ लाल बाबा ने सोमवार को पटना सिटी कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस उसे जल्द ही रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। सरेंडर करने का पता पुलिस का मंगलवार को...

तांत्रिक लाल बाबा ने कोर्ट में किया सरेंडर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

तिहरे हत्याकांड के नामजद आरोपित हरिलाल मालाकार उर्फ लाल बाबा ने सोमवार को पटना सिटी कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस उसे जल्द ही रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। सरेंडर करने का पता पुलिस का मंगलवार को चली।

घटना के बाद से ही लाल बाबा को दबोचने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। अथमलगोला स्थित उसके ननिहाल व बैरिया स्थित ससुराल में भी पुलिस ने छापेमारी की थी। उसके भाई को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी थी। मगर लाल बाबा पुलिस के हाथ नहीं लगा। सोमवार को वह चुपके से पटना सिटी कोर्ट में सरेंडर कर दिया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 18 अप्रैल को फतुहा स्थित नदी थाने में मृतक के भाई धर्मेंद्र के बयान पर लाल बाबा को आरोपित बनाते हुए नामजद एफआईआर दर्ज की गयी थी।

फॉरेंसिक टीम ने लिए थे नमूने

दीदारगंज व नदी थाने की सीमा पर स्थित बांसतल, श्मशान घाट के समीप जिस मंदिर का लाल बाबा पुजारी है, उस मंदिर की दीवार व ग्रील पर खून से छींटे मिले थे। शक है कि उपेंद्र यादव, उसकी पत्नी इंदू देवी व बेटे रोहित की हत्या मंदिर परिसर में ही की गई थी। खून के छींटे इनके ही हो सकते हैं। हालांकि, अभी तक फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट नहीं आई है। 17 अप्रैल की सुबह तीनों की एक साथ लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें