class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डॉ. श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह में शामिल होंगे प्रमुख कांग्रेस नेता : अखिलेश

डॉ. श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह में शामिल होंगे प्रमुख कांग्रेस नेता : अखिलेश

पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की 129वीं जयंती पर 21 अक्टूबर को कार्यक्रम होगा। इसमें कांग्रेस के प्रमुख नेता शामिल होंगे।

उन्होंने बताया कि कांग्रेस के बिहार प्रभारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी, लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार, पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार, विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री केके तिवारी, अशोक राम सहित अन्य नेता कार्यक्रम में आएंगे। डॉ. सिंह ने बुधवार को एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रथम दो पंचवर्षीय योजनाओं में बिहार का जितना विकास हुआ उतना बाद के दिनों में नहीं हो सका।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्र ने कहा कि श्रीबाबू के आदर्शों पर चल कर ही कांग्रेस को बिहार में मजबूत किया जा सकता है। वे समाज के हर वर्ग को साथ लेकर राज्य के कृषि, उद्योग व अन्य क्षेत्रों के विकास के हिमायती थे। उन्होंने कांग्रेसजनों को सोशल मीडिया पर भाजपा के आरोपों का जवाब देने की भी आवश्यकता जतायी। प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष कौकब कादरी, महासचिव जया मिश्र, उमर शफीउल्ला खां, डॉ. चंदन यादव, कांग्रेस सेवादल के अजय कुमार चौधरी, उमेश राम आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:prominent Congress leader would include DR. Krishna Singh Jayanti celebrations : Akhilesh