फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपाइयों की संपत्ति की भी हो जांच : पप्‍पू

भाजपाइयों की संपत्ति की भी हो जांच : पप्‍पू

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक सांसद पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के साथ ही प्रदेश भाजपा के नेताओं की भी संपत्ति की जांच की मांग की है। जाप संरक्षक ने सवालिया लहजे में कहा कि...

भाजपाइयों की संपत्ति की भी हो जांच : पप्‍पू
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 May 2017 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक सांसद पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के साथ ही प्रदेश भाजपा के नेताओं की भी संपत्ति की जांच की मांग की है।

जाप संरक्षक ने सवालिया लहजे में कहा कि सिर्फ लालू यादव को ही निशाना क्यों बनाया जा रहा है? पप्पू यादव ने सोमवार को प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि आखिर भाजपा के लोगों की अकूत संपत्ति की जांच क्यों नहीं होनी चाहिए? भाजपा नेताओं ने राजधानी पटना में बड़े-बड़े शो रूम कैसे खोले? उन्होंने कहा कि सहरसा, सुपौल में भाजपा विधायक की अकूत संपत्ति पर आखिर सुशील मोदी क्यों चुप हैं?

सांसद श्री यादव ने 27 अगस्त को पटना में होने वाली राजद की रैली पर कहा कि यह देश बचाओ नहीं, बल्कि परिवार बचाओ और लूट का धन खपाओ रैली है। उन्होंने मुख्यमंत्री से राजद की रैली में शामिल होने को लेकर स्थिति स्पष्ट करने की मांग की। उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो देश में भ्रष्टाचार को अलग तरह से परिभाषित करना चाहते हैं। ‘उसने लूटा तो हमने लूटा की परिपाटी शुरू की गई है, जो जनतंत्र के लिए खतरनाक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें