फोटो गैलरी

Hindi Newsबेनामी संपत्ति की जांच हो : पप्पू

बेनामी संपत्ति की जांच हो : पप्पू

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि अकूत संपत्ति अर्जित करने वाले नेताओं और अधिकारियों की बेनामी संपत्ति की सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच होनी चाहिए। श्री...

बेनामी संपत्ति की जांच हो : पप्पू
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि अकूत संपत्ति अर्जित करने वाले नेताओं और अधिकारियों की बेनामी संपत्ति की सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच होनी चाहिए।

श्री यादव ने यह भी कहा कि लालू प्रसाद को बताना चाहिए उन्होंने कैसे और कहां से संपत्ति अर्जित की। लालू प्रसाद और सुशील मोदी के आरोप-प्रत्यारोप में बिहार के असली मुद्दे गुम हो गए हैं। मुख्यमंत्री को इस मामले में कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। पार्टी कोर कमेटी की बैठक के बाद उन्होंने कहा कि विभिन्न मुद्दों को लेकर तीन मई को मधेपुरा से विश्वासघात रैली की शुरुआत होगी जो अक्टूबर तक राज्यभर में होगी। एक मई को मोतिहारी में चीनी मिल के मजदूरों के वेतन भुगतान समेत अन्य मांगों के समर्थन में रैली होगी। इसमें स्वामी अग्निवेश भी शामिल होंगे। कोर कमेटी की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष श्रीभगवान सिंह कुशवाहा, एजाज अहमद, अजय कुमार बुलगानीन, अशोक वर्मा, राघवेंद्र कुशवाहा, प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्पू,शंकर पटेल आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें