फोटो गैलरी

Hindi Newsछात्र-छात्राओं के बीच विमुद्रीकरण पर हुई बहस

छात्र-छात्राओं के बीच विमुद्रीकरण पर हुई बहस

बीडी कॉलेज में शनिवार को विमुद्रीकरण विषय पर वाद-विवाद प्रतियोगिता हुई। इसमें छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। किसी ने विमुद्रीकरण नीति के पक्ष में तर्क दिए तो किसी ने इसपर केंद्र सरकार की नीति की खिंचाई...

छात्र-छात्राओं के बीच विमुद्रीकरण पर हुई बहस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 17 Dec 2016 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बीडी कॉलेज में शनिवार को विमुद्रीकरण विषय पर वाद-विवाद प्रतियोगिता हुई। इसमें छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। किसी ने विमुद्रीकरण नीति के पक्ष में तर्क दिए तो किसी ने इसपर केंद्र सरकार की नीति की खिंचाई की। इस प्रतियोगिता में बीए (हिन्दी) की मोनिका कुमारी को प्रथम स्थान, एमबीए प्रथम सेमेस्टर की मनीषा कुमारी को दूसरा और आईएससी पार्ट-1 के विवेक कुमार और एमबीए पार्ट-1 के आशुतोष कुमार को संयुक्त रूप से तीसरा स्थान मिला।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ संजय कुमार ने की। कार्यक्रम में सांस्कृतिक मंच के संयोजक प्रो. अस्मिता सिंह, डॉ विमल सक्सेना, डॉ सुनीता शर्मा, डॉ श्याम नारायण सिंह, डॉ जीनत, डॉ विंध्याचल सिंह, डॉ राकेश नाथ चौबे, डॉ हनुमदीश्वर कुमार सिंह, डॉ बीपी लाभ, डॉ योगेंद्र कुमार आदि मौजूद थे।

---------------------------

पांच वर्गों में हुई खेल प्रतियोगिता

पटना। वाणिज्य महाविद्यालय की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता शनिवार से पटना सायंस कॉलेज मैदान में शुरू हुई। पहले दिन पांच वर्गों 100 और 200 मीटर दौड़, लांग जंप, शॉट पुट और हाई जंप प्रतियोगिताएं हुईं। रविवार को 800 और 1000 मीटर दौड़ होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें