फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरे चाचा मुख्यमंत्री हैं, वे ही बने रहेंगे: तेजस्वी

मेरे चाचा मुख्यमंत्री हैं, वे ही बने रहेंगे: तेजस्वी

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि मेरे चाचा मुख्यमंत्री हैं और वे ही आगे भी बने रहेंगे। कई लोग हैं जो महागठबंधन में झगड़ा लगाना चाहते हैं, लेकिन हम चढ़ने वाले नहीं हैं। एक बार ठान ली है तो...

मेरे चाचा मुख्यमंत्री हैं, वे ही बने रहेंगे: तेजस्वी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि मेरे चाचा मुख्यमंत्री हैं और वे ही आगे भी बने रहेंगे। कई लोग हैं जो महागठबंधन में झगड़ा लगाना चाहते हैं, लेकिन हम चढ़ने वाले नहीं हैं। एक बार ठान ली है तो उससे हटेंगे नहीं।

श्री यादव श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजत रविदास जयंती पर बोल रहे थे। मौके पर मुख्यमंत्री भी उपस्थित थे। तेजस्वी प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री राज्य की तरक्की के लिए बेहतरीन काम कर रहे हैं। कुछ अपने लोग भी भावना में आकर कुछ ऐसा बोल देते हैं, जो नहीं बोलना चाहिए। ऐसे बयान से लोग बचें। उन्होंने कहा कि कुछ शक्तियां हैं जो समाज में भेदभाव फैला रही हैं। ऐसी शक्तियों से लड़ने के लिए जरूरी है कि हमलोग एकजुट रहें। आरएसएस का ही अंग है भाजपा। बिहार की तरह दिल्ली से भी हमलोग उसे हटाएंगे।

मौके पर सहकारिता मंत्री आलोक मेहता ने कहा कि संत रविदास समाज में फैले भेदभाव को मिटाने के लिए प्रयासरत रहे। समारोह का संचालन कला संस्कृति मंत्री और रविदास चेतना मंच के अध्यक्ष शिवचंद्र राम ने किया। विधायक राजेंद्र राम, लालबाबू राम, सूबेदार दास, चंदन राम, भोजपुर की जिला परिषद अध्यक्ष आरती देवी, पूर्व विधान पार्षद विषुणदेव राय ने भी विचार रखे। मौके पर संत रविदास जी की पूजा पद्धति पुस्तक का विमोचन किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें