फोटो गैलरी

Hindi Newsकेंद्रीय मंत्री ने जलजमाव दूर करने की दी चेतावनी

केंद्रीय मंत्री ने जलजमाव दूर करने की दी चेतावनी

केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने जगनपुरा-रामकृष्णानगर में जलजमाव दूर करने के लिए ठोस कार्रवाई करने की चेतावनी दी। उन्होंने जिला प्रशासन और सिंचाई विभाग के पदाधिकारियों को चेताया और कहा कि जलजमाव दूर...

केंद्रीय मंत्री ने जलजमाव दूर करने की दी चेतावनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Oct 2016 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने जगनपुरा-रामकृष्णानगर में जलजमाव दूर करने के लिए ठोस कार्रवाई करने की चेतावनी दी। उन्होंने जिला प्रशासन और सिंचाई विभाग के पदाधिकारियों को चेताया और कहा कि जलजमाव दूर करने के लिए जो भी उपाय हों उसपर तुरंत अमल करें। ऐसा नहीं करने पर वे निवासियों के साथ खुद धरने पर बैठेंगे।

वे गुरुवार को जगनपुरा और रामकृष्णानगर में जलजमाव का जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें कई जगह घुटने भर पानी में भी उतरना पड़ा। उन्होंने कहा कि पिछले चार माह से यहां के लोग भीषण जलजमाव झेल रहे हैं। दशहरा भी नहीं मना सके। अब दीपावली और छठ मनाने पर भी आफत हो गई है। राज्य सरकार, जिला प्रशासन, पटना नगर निगम और जलसंसाधन विभाग की लापरवाही का खामियाजा यहां के निवासियों को भुगतना पड़ रहा है। एनएचएआई जमीन देने की कार्रवाई करने को तैयार है, लेकिन जलसंसाधन विभाग द्वारा 20 अक्टूबर को जमीन के लिए लिखा गया पत्र अबतक डीएम ऑफिस में ही पड़ा है। जिला प्रशासन किसी के दबाव में पत्र एनएचएआई के पास नहीं भेज रहा है। वे चमनचक के उस स्थान का भी मुआयना किया, जहां अतिक्रमण के कारण बादशाही पइन से पानी निकासी नहीं हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें