फोटो गैलरी

Hindi NewsPATNA : एटीएम से साढ़े चार हजार निकलने शुरू

PATNA : एटीएम से साढ़े चार हजार निकलने शुरू

एक जनवरी से एटीएम में निकासी की सीमा 2500 रुपए की जगह साढ़े चार हजार रुपए निकलने शुरू हो गए। राजधानी के कई इलाकों में एटीएम से साढ़े चार हजार रुपए निकले तो कई इलाकों में दो हजार व चार हजार ही...

PATNA : एटीएम से साढ़े चार हजार निकलने शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 01 Jan 2017 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

एक जनवरी से एटीएम में निकासी की सीमा 2500 रुपए की जगह साढ़े चार हजार रुपए निकलने शुरू हो गए। राजधानी के कई इलाकों में एटीएम से साढ़े चार हजार रुपए निकले तो कई इलाकों में दो हजार व चार हजार ही निकले।

पोस्टल पार्क चौराहा स्थित एसबीआई के एटीएम में दो हजार के नोट रहने से केवल दो हजार व चार हजार रुपए ही लोग निकाल सके। इसके ठीक बगल में बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में तो पैसे ही नहीं निकले तो इसी के समीप एक्सिस बैंक के एटीएम में भी नोट नहीं मिले।

पोस्टल पार्क स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में भी केवल दो हजार के नोट निकले। इंदिरा नगर स्थित केनरा बैंक के एटीएम में भी पांच सौ व सौ रुपए के नोट की किल्लत रही। देना बैंक के मौर्या लोक कंप्लेक्स शाखा के समीप के एटीएम में केवल दो हजार के नोट शाम पांच बजे मिल रहे थे। इसके बगल के एसबीआई के एटीएम में भी दो हजार के नोट उपलब्ध रहे। अनिसाबाद स्थित एचडीएफसी में साढ़े चार हजार के नोट निकल रहे थे तो कंकड़बाग के डॉक्टर्स कॉलोनी स्थित एचडीएफसी, एसबीआई के एटीएम से साढ़े चार हजार रुपए निकले।

एसबीआई के 309 एटीएम रहे चालू

एसबीआई के एजीएम (एटीएम, बिहार झारखंड) आनंद विक्रम ने बताया कि पटना जोन में बिहार व झारखंड के कुल 2796 एटीएम चालू रहे। इसमें से बिहार के 1873 एटीएम शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पटना जिले में 309 एटीएम चालू रहे जिसमें पटना शहरी क्षेत्र में 165 एटीएम चालू रहे। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को अधिकतर एटीएम में पैसे नहीं डाले जाने से पांच सौ व सौ रुपए के नोट की कमी के चलते लोगों को साढ़े चार हजार की बजाए चार हजार रुपए निकालने से ही संतोष करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें