फोटो गैलरी

Hindi Newsमाफी मांग ली गयी, विपक्ष न करे राजनीति : सदानंद

माफी मांग ली गयी, विपक्ष न करे राजनीति : सदानंद

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि मद्य निषेध मंत्री अब्दुल जलील मस्तान के मुद्दे पर सदन एवं बाहर माफी मांग ली गयी है। विपक्ष इसे न तो राजनीतिक रूप दे और न ही राजनीतिक लाभ लेने का...

माफी मांग ली गयी, विपक्ष न करे राजनीति  : सदानंद
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Mar 2017 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि मद्य निषेध मंत्री अब्दुल जलील मस्तान के मुद्दे पर सदन एवं बाहर माफी मांग ली गयी है। विपक्ष इसे न तो राजनीतिक रूप दे और न ही राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास करे।

बुधवार को जारी बयान में श्री सिंह ने कहा कि विधानसभा में मंत्री की ओर से कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता के रूप में उन्होंने माफी मांगी है। मंत्री ने भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक चौधरी के साथ मीडिया के समक्ष जाकर माफी मांग ली है। इसलिए इस मामले का पटाक्षेप हो जाना चाहिए। श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस की यह संस्कृति नहीं है कि वह किसी को आहत करे। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी अपने बयानों और भाषणों में प्रधानमंत्री के विरुद्ध सम्मानजनक संबोधन ही करते हैं। वे कांग्रेसजनों को भी अपने विरोधियों के विरुद्ध सम्मान व्यक्त करने की नसीहत देते रहते हैं।

रसोई गैस की कीमत में भारी वृद्धि अनुचित : कांग्रेस

पटना। प्रदेश कांग्रेस ने रसोई गैस की कीमत में अप्रत्याशित वृद्धि की कड़ी आलोचना की है। प्रदेश प्रवक्ता एचके वर्मा ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल की कीमत के अनुपात में रसोई गैस की कीमत कम होनी चाहिए। नोटबंदी से त्रस्त जनता का जीवन मूल्यवृद्धि से अस्त-व्यस्त हो जाएगा। उन्होंने मांग की कि रसोई गैस पर लगाए गये उत्पाद शुल्क को केंद्र तुरंत कम करे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें