फोटो गैलरी

Hindi NewsGANGRAPE : युवती ने कहा बदमाशों ने किया गैंग रेप, पुलिस कह रही ट्रेन से गिरकर हुई घायल

GANGRAPE : युवती ने कहा बदमाशों ने किया गैंग रेप, पुलिस कह रही ट्रेन से गिरकर हुई घायल

बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा-प्राणपुर हॉल्ट से 19 अक्टूबर को बेहोशी की हालत में बरामद जख्मी युवती का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। शनिवार को खगड़िया से पहुंची राजकीय रेल थाने की पुलिस ने युवती का...

GANGRAPE : युवती ने कहा बदमाशों ने किया गैंग रेप, पुलिस कह रही ट्रेन से गिरकर हुई घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Oct 2016 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा-प्राणपुर हॉल्ट से 19 अक्टूबर को बेहोशी की हालत में बरामद जख्मी युवती का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। शनिवार को खगड़िया से पहुंची राजकीय रेल थाने की पुलिस ने युवती का बयान कलमबंद किया। साथ ही, उसके बयान की वीडियो रिकार्डिंग भी करायी गई है। अपने बयान में युवती ने अपने साथ हुए गैंग रेप की बात कही है। वहीं, दूसरी तरफ बखरी के थानाध्यक्ष युवती के ट्रेन से गिरकर घायल होने की बात कह रहे हैं।

खगड़िया जीआरपी को दिए बयान में युवती ने बताया कि एक अधेड़ और 23 वर्ष के एक युवक ने मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से उसका अपरहण कर लिया था। उसके बाद लगातार एक सप्ताह तक बंद कमरे में रखा और दोनों ने मिलकर उसके साथ दुराचार किया। उन्होंने बताया कि एक अधेड़ के साथ जबरन शादी करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। इसका विरोध करने पर रात में उनके साथ बेरहमी से मारपीट भी की गई और बेहोश होने के बाद रेलवे पटरी पर फेंक दिया गया। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने उन्हें पीएचसी में भर्ती कराया। वहां से बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जख्मी युवती ने बताया कि यदि पुलिस उन्हें बखरी ले जाए तो उस जगह की पहचान कर लेंगी जिसमें एक सप्ताह तक उन्हें बंद कमरे में रखा गया था। वह दो में से सिर्फ एक युवक का नाम गोलू बता रही है। युवती ने बताया कि मेरे साथ हैवानियत की सारी हदें तोड़ी गईं। उन्होंने बताया कि यदि पुलिस सहयोग करे तो उस दरिंदें को सजा जरूर दिलाउंगी। उन्होंने बताया कि अस्पताल में जिस तरह से उनका इलाज किया जा रहा है वैसे में उनकी मौत हो जाएगी। उन्होंने बेहतर इलाज के लिए अपने परिजन के साथ जाने की इच्छा जताई है।

वहीं, दूसरी तरफ बखरी पुलिस इसे महज ट्रेन से गिरने का मामला बता उनके साथ हुई गैंगरेप की घटना पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही है। बखरी पुलिस किसी भी सूरत में यह मानने के लिए तैयार नहीं है कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है। इसीलिए पुलिस युवती का मेडिकल जांच कराने के लिए तैयार नहीं है।

खगरिया जीआरपी ने युवती से लिया बयान

खगरिया जीआरपी के एएसआई मोहन प्रसाद ने शनिवार को सदर अस्पताल में जख्मी युवती का बयान लिया। युवती ने पुलिस को स्पष्ट बताया कि दोनों अपहर्ताओं ने मिलकर उसके साथ रेप किया है। वह वैसे दरिंदों को सजा दिलानी चाहती है। एएसआई ने बताया कि जब युवती खुद कह रही है कि उसके साथ रेप हुआ तो मेडिकल जांच तो हो ही जाना चाहिए था।

कहते हैं पुलिस अधीक्षक

इस बारे में एसपी रंजीत कुमार मिश्र ने कहा कि बखरी-सोनमा हाल्ट के पास से बरामद जख्मी युवती के मामले समेत रेड लाइट एरिया से बरामद दूसरी लड़की के मामले में बखरी एसएचओ द्वारा लापरवाही बरती गई है। उन्होंने बताया कि बखरी डीएसपी को तीनों मामले की जांच का आदेश जांच रिपोर्ट के आधार पर एसएचओ पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें