फोटो गैलरी

Hindi NewsBEGUSARAI : शाहपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

BEGUSARAI : शाहपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

लाखो ओपी क्षेत्र में शाहपुर पंचायत के लोदीपुर गांव स्थित एक बागीचे में सोमवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर देवचन्द्र ठाकुर के 32 वर्षीय पुत्र प्रवीण ठाकुर की हत्या कर दी। इससे क्षेत्र में सनसनी...

BEGUSARAI : शाहपुर में युवक की गोली मारकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 07 Nov 2016 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

लाखो ओपी क्षेत्र में शाहपुर पंचायत के लोदीपुर गांव स्थित एक बागीचे में सोमवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर देवचन्द्र ठाकुर के 32 वर्षीय पुत्र प्रवीण ठाकुर की हत्या कर दी। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मृतक को तीन गोली लगी है। इस बारे में एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि प्रवीण ठाकुर गांव में ही एक बागीचे में अपने साथियों के साथ बैठकर खा-पी रहा था। इसी दोरान प्रवीण और उसके साथियों के बीच किसी बात पर अनबन हो गई। बात इतनी बढ़ी कि साथ में खाने-पीने वाले बदमाशों ने प्रवीण को एक-एक कर तीन गोली मार दी। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

एसडीपीओ ने बताया कि मृतक अपराधी प्रवृति का था। उसके खिलाफ लूट के मामले में ओपी में कोर्ट से दो-दो वारंट जारी था। घटना की सूचना मिलने पर लाखो ओपी अध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर, मृतक का शव लेने के लिए अस्पताल में परिजनों के देर शाम तक नहीं पहुंचने से कई तरह की चर्चा का बाजार गर्म रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें