फोटो गैलरी

Hindi Newsनालंदा में युवक को गोली मारी, पटना रेफर

नालंदा में युवक को गोली मारी, पटना रेफर

नालंदा थाना क्षेत्र के सुंदरनगर गांव में अपराधियों ने युवक को गोली मार दी है। गंभीर हालत में सहदेव यादव के छोटे पुत्र कुंदन कुमार को पटना रेफर किया गया है। बड़े भाई की जगह सो गया छोटाग्रामीणों ने...

नालंदा में युवक को गोली मारी, पटना रेफर
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 23 Nov 2016 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा थाना क्षेत्र के सुंदरनगर गांव में अपराधियों ने युवक को गोली मार दी है। गंभीर हालत में सहदेव यादव के छोटे पुत्र कुंदन कुमार को पटना रेफर किया गया है।

बड़े भाई की जगह सो गया छोटा

ग्रामीणों ने बताया कि बालू माफियाओं के झगड़े में बड़े भाई के साथ विवाद हुआ था। लेकिन उसकी जगह मंगलवार को छोटा भाई सो गया और अपराधियों की गोली का शिकार बन गया। जख्मी के बड़ भाई प्रमोद यादव ने बताया कि गांव के पास नदी के किनारे बालू का खनन होता है। कुछ बदमाश बालू लदे ट्रैक्टर से रंगदारी वसूलते थे। उसका एक भाई छोटे यादव बालू ठेकेदार का मुंशी था। उसने व अन्य ग्रामीणों ने रंगदारी वसूलने का विरोध किया था। इस कारण तीन महीने पहले मारपीट भी हुई थी। उसने बताया कि रोज पिता के साथ छोटे ही सोता था। मंगलवार को वहां सबसे छोटा भाई कुंदन सोया था। देर शाम दो अपराधियों ने उसके सोते ही गोली मार दी और फरार हो गए। ऐसा लगता है अपराधियों को निशाना बड़ा भाई था लेकिन गलतफहमी में कुंदन को गोली मार दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें