फोटो गैलरी

Hindi Newsजनहित में सदन को चलाया जाए : उप सभापति

जनहित में सदन को चलाया जाए : उप सभापति

उप सभापति हारुण रसीद ने सदन की कार्यवाही को सुचारू रूप से संचालित करने को लेकर गुरुवार को सर्वदलीय बैठक बुलायी। उन्होंने सभी दलों के नेताओं से अनुरोध किया कि जनहित में सदन को नियम व आपसी सहयोग से...

जनहित में सदन को चलाया जाए : उप सभापति
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Mar 2017 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

उप सभापति हारुण रसीद ने सदन की कार्यवाही को सुचारू रूप से संचालित करने को लेकर गुरुवार को सर्वदलीय बैठक बुलायी। उन्होंने सभी दलों के नेताओं से अनुरोध किया कि जनहित में सदन को नियम व आपसी सहयोग से चलाया जाए। विधान परिषद राज्य का उच्च सदन है, इसकी गरिमा सर्वोपरि है। सदन में बुधवार की घटना से सभी मर्माहत हैं।

बैठक में केदारनाथ पांडेय ने परिषद की गरिमा व इतिहास की चर्चा की और कहा कि यह सदन हमेशा से जन समस्याओं का समाधान करता रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि हम सभी बुधवार की घटना को लेकर दुखी हैं। मंत्री ने माफी मांग ली है, ऐसे में उन्हें माफ कर समस्या का समाधान कर देना चाहिए। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने एक स्वर में इस विषय को तत्काल समाप्त कर सदन को सुचारू रूप से चलाने की बात पर जोर दिया।

बैठक के अंत में उप सभापति ने अपेक्षा व्यक्त किया कि आक्रोश व कड़े विरोध के बावजूद सदस्य रिपोर्टर टेबल एवं आसन के समीप न आएं। बैठक में मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव, श्रवण कुमार, राजीव रंजन सिंह, रामचंद्र भारती, दिलीप कुमार, रामवचन राय, संजय गांधी, नीरज कुमार, दिलीप कुमार चौधरी, संजय प्रसाद एवं रजनीश कुमार उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें