फोटो गैलरी

Hindi Newsआरोपित शिक्षिकाओं को पुलिस ने लिया रिमांड पर

आरोपित शिक्षिकाओं को पुलिस ने लिया रिमांड पर

एलकेजी की छात्रा के साथ गलत हरकत करने की आरोपित संत जेवियर्स स्कूल की शिक्षिकाओं इंदू व नूतन जोसेफ को पुलिस ने गुरुवार को एक दिन के लिए रिमांड पर लिया है। दोनों से महिला थाने में पूछताछ की जा रही है।...

आरोपित शिक्षिकाओं को पुलिस ने लिया रिमांड पर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 10 Nov 2016 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

एलकेजी की छात्रा के साथ गलत हरकत करने की आरोपित संत जेवियर्स स्कूल की शिक्षिकाओं इंदू व नूतन जोसेफ को पुलिस ने गुरुवार को एक दिन के लिए रिमांड पर लिया है। दोनों से महिला थाने में पूछताछ की जा रही है।

दोनों शिक्षिकाओं के खिलाफ महिला थाने में 3 नवंबर को छात्रा की मां के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई थी। दोनों को पुलिस ने 5 नवंबर को जेल भेजा था। हालांकि घटनास्थल, स्कूल से पुलिस को अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं। घटनास्थल से फोरेंसिक टीम ने भी नमूने लिए थे। इनके खिलाफ भादवि की धारा 377 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। सिटी एसपी (मध्य)सह प्रभारी एसएसपी चंदन कुशवाहा ने बताया कि दोनों शिक्षिकाओं इंदू व नूतन को एक दिन के लिए रिमांड पर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

मेरी बहन को फंसाया गया : नूतन जोसेफ के भाई प्रदीप जोसेफ का कहना है कि उनकी बहन को फंसाया गया है। पुलिस उनके घर के आसपास के लोगों से पूछताछ कर उनकी बहन के चरित्र के बारे में पता लगा सकती है। प्रदीप का कहना है कि घटना के महीनेभर पहले छात्रा की मां ने नूतन पर बिहार बोर्ड से सीबीएसई में ट्रांसफर करने का दबाव बनाया था। नूतन ने इससे इनकार कर दिया। प्रदीप का आरोप है कि पुलिस निष्पक्ष जांच नहीं कर रही है। एसएसपी को आवेदन देकर प्रदीप ने पूरे मामले को निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

मुख्यमंत्री से लगाई प्राचार्य को गिरफ्तार करने की गुहार

अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष भोला राम ने मुख्यमंत्री से सेंट जेवियर्स के प्राचार्य को गिरफ्तार करने की मांग की है। प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उन्होंने बताया कि रविवार को एक दिवसीय घरना का कार्यक्रम स्कूल प्रशासन के विरुद्ध किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें