class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ARA : तिलक समारोह में चली गोली, छात्र की मौत

ARA : तिलक समारोह में चली गोली, छात्र की मौत

नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मोहल्ले में तिलक समारोह के दौरान गोली चलने से बीए के छात्र की मौत हो गई। मृतक जगदेव नगर के रहनेवाले शिक्षक श्याम जी सिंह का बड़ा पुत्र प्रियांशु उर्फ राजा है।

अनाइठ के रहनेवाले कामता कुशवाहा के छोटे पुत्र रजनीश कुमार का तिलक समारोह था। तिलक चढ़ाने लोग जगदीशपुर के हरनई से आये थे। खाना खाने के दौरान फायरिंग होने लगी जिसमें प्रियांशु उर्फ राजा की मौत हो गई। प्रियांशु कोटा से इंजीनियरिंग कर बीए कर रहा था और साथ में नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में भी लगा था।

गोली लगने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पकड़े जाने के डर से लोग शव को स्कॉर्पियो से ठिकाने लगाने ले गए। अस्पताल से लेकर इधर-उधर घूमने के बाद विष्णुनगर पानी टंकी के पास शव छोड़ दिया गया जिसे पुलिस ने बरामद किया। स्कॉर्पियो गाड़ी भी जब्त कर ली गई है।

पुलिस ने शक के आधार पर रजनीश के पिता कामता कुशवाहा और प्रियांशु को घर से बुलाकर तिलक में ले जाने वाले उसके दोस्त राजू को हिरासत में लिया है। डीएसपी सदर संजय कुमार दोनों से पूछताछ कर रही है। डॉक्टरों ने एक्सरे के बाद नाक में गोली लगने की पुष्टि की है। शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। इधर प्रियांशु की मौत के बाद घर में मातम पसरा है। उसकी मां मनोरमा देवी बार-बार बेहोश हो जा रही है। भाई और बहनों के बीच प्रियांशु सबसे बड़ा था। छोटे भाई प्रिंस और दो बहनों का भी रो-रो कर बुरा हाल था।⁠⁠⁠⁠

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Student killed in firing in ring ceremony in Ara