class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेगूसराय के बखरी में बदमाशों ने युवती से किया गैंगरेप

बखरी थाना क्षेत्र में एक युवती को शादी का प्रलोभन देकर दो युवकों ने एक सप्ताह तक गैंगरैप किया। युवती की हालत बिगड़ने लगी तो दरिंदों ने उसे मंगलवार की रात सोनमा प्राणपुर रेलवे स्टेशन के समीप ट्रैक पर फेंक दिया। बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने बेहोशी की हालत में एक युवती को देखा। उससे बखरी पीएचसी मे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद लड़की को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सोनमा प्राणपुर स्टेशन के समीप एक 18 वर्षीय युवती उन्हें बेहोशी की हालत में मिली। लड़की को प्लास्टिक के तिरपाल से ढककर ट्रैक पर छोड़ दिया गया था। लड़की ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह दरभंगा जिले के बसवारा थाना क्षेत्र की रहनेवाली है। 10 अक्टूबर को वह अपने भाई के साथ मां से मिलने के लिए ट्रेन से देहरादून जा रही थी। मुजफ्फरपुर स्टेशन पर ट्रेन से नीचे वह पानी पीने के लिए उतरी थी। इस बीच ट्रेन खुल गई और वह स्टेशन पर छूट गई। इस बीच पूछताछ के दौरान दो मनचले युवक ने उसका मुंह दबाकर उसे अपने साथ ले गये। मनचलों ने उसे एक घर में आठ दिन तक बंदकर रखा गया।

इस दौरान उसके साथ युवकों ने उसके साथ कई बार रेप किया। पीड़िता ने बताया कि वह इन लोगों से बार-बार अपने घर जाने की गुहार लगा रही थी। लेकिन, आरोपितों ने उनकी एक नहीं सुनी। पीड़िता ने बताया कि मनचले उस पर एक उम्रदराज आदमी के साथ शादी करने का भी दबाव जबरन बना रहे थे। उसने इसका विरोध किया तो मंगलवार की रात करीब 12:00 बजे इन मनचलों ने उसको सोनमा प्राणपुर स्टेशन लाया। यहां उसके साथ मारपीट की गई और बुरी तरह से उसे घायल कर दिया। सभी उसे रेलवे ट्रैक के समीप बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। गांव के मोहम्मद साजिद, मोहम्मद रोज्जो आदि ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया। इस बाबत बखरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि लड़की का बयान लिया जा रहा है।

इसके बाद उसे रेल पुलिस को भेजा जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की को बेहतर इलाज व मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा गया है । रेलवे ट्रैक के समीप बुधवार की सुबह मिली लड़की को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं । सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की को दलालों ने बखरी के एक रेड लाइट एरिया में बेचा दिया था। लेकिन, दलालों ने रकम पूरी नहीं मिलने पर कुछ दिन बाद कोठे से लड़की को वापस ले लिया। इसके बाद उस पर एक उम्रदराज आदमी से शादी करने का दबाव बनाने लगा। इसका युवती ने विरोध किया तो उसकी बुरी तरह पिटाई की गई और उसे अर्द्धवक्षिप्ति हालत में ट्रैक के पास छोड़ दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:She was accused of rape in Begusarai Bkri