फोटो गैलरी

Hindi NewsBEGUSARAI : विजय जुलूस में हंगामे के बाद बाजार बंद, दोनो पक्षों में सुलह के बाद शांत हुआ माहौल

BEGUSARAI : विजय जुलूस में हंगामे के बाद बाजार बंद, दोनो पक्षों में सुलह के बाद शांत हुआ माहौल

तेघड़ा नगर पंचायत में शनिवार को अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पहले हुए विवाद के बाद विजय जुलूस में भी जमकर हंगामा हुआ। विजय जुलूस में मुख्य पार्षद के समर्थकों द्वारा बाजार में नारेबाजी और आतिशबाजी...

BEGUSARAI : विजय जुलूस में हंगामे के बाद बाजार बंद, दोनो पक्षों में सुलह के बाद शांत हुआ माहौल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Oct 2016 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

तेघड़ा नगर पंचायत में शनिवार को अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पहले हुए विवाद के बाद विजय जुलूस में भी जमकर हंगामा हुआ। विजय जुलूस में मुख्य पार्षद के समर्थकों द्वारा बाजार में नारेबाजी और आतिशबाजी करने पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई। इसी बात पर हंगामा शुरू हो गया।

इससे अफरातफरी का माहौल हो गया और बाजार की दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिरने लगे। शनिवार को मुख्य पार्षद नसीमा खातून पर लगाया गया अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने के बाद गाजे-बाजे के साथ जुलूस निकाला गया। जुलूस जब बाजार की मुख्य सड़क से गुजर रही थी तभी जुलूस में शामिल लोगों की ओर से आतिशबाजी की जाने लगी और आतिशबाजी को लेकर विवाद शुरू हो गया।

इस मामले की सूचना मिलने पर शनिवार की शाम तेघड़ा पहुंचे सांसद डॉ. भोला सिंह ने कहा कि राजनीति में हार-जीत सामान्य बात है। इसके लिए हो-हंगामा अनुचित है।दूसरी तरफ, हंगामे की जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत कराया। उसके बाद एसडीओ राकेश कुमार झा व एसडीपीओ हरिशंकर कुमार ने दोनों पक्षों को थाना में बुलाकर सुलह कराया।

वहीं, तेघड़ा नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद सुरेश रौशन ने बताया कि मुख्य पार्षद समर्थक चुनावी रंजिश की वजह से उनकी दुकान के सामने हंगामा करते हुए उनके साथ दुर्व्यवहार करने लगे। यह देख आसपास के दुकानदार व आमलोग आक्रोशित हो उठे और बाजार के दुकानदारों ने बाजार बंद करा दिया। उसके बाद बाजारवासियों की सुरक्षा की मांग करने लगे। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचा। इधर, मुख्य पार्षद के समर्थकों ने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव के गिर जाने से विपक्षी खेमा हार को नहीं पचा पा रहा है। इससे जुलूस में शामिल लोगों को निशाना बनाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें