फोटो गैलरी

Hindi Newsस्टूडेंट क्रेडिट कार्ड के सत्यापन को दर्जनभर अधिकारी तैनात

स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड के सत्यापन को दर्जनभर अधिकारी तैनात

स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना के तहत प्रक्रियाधीन करीब आठ हजार आवेदनों के सत्यापन के लिए बाहरी एजेंसी से काम छीनने के बाद राज्य सरकार ने बिहार राज्य शैक्षिक आधारभूत संरचना (बीएसआईडीसी) निगम को इस...

स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड के सत्यापन को दर्जनभर अधिकारी तैनात
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना के तहत प्रक्रियाधीन करीब आठ हजार आवेदनों के सत्यापन के लिए बाहरी एजेंसी से काम छीनने के बाद राज्य सरकार ने बिहार राज्य शैक्षिक आधारभूत संरचना (बीएसआईडीसी) निगम को इस कार्य के लिए तैयार करना शुरू कर दिया है। हालांकि बीएसआईडीसी राज्य मंत्रिमंडल की स्वीकृति मिलने के बाद तात्कालिक रूप से तथा नयी एजेंसी के चयन तक ही यह कार्य करेगा।

सोमवार को शिक्षा मंत्री डॉ. अशोक चौधरी के निर्देश पर शिक्षा विभाग ने बीएसआईडीसी के अधीन कार्यरत राज्य परियोजना प्रबंधन यूनिट (एसपीएमयू) में 13 पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की। विभाग के अपर सचिव विकास एसपीएमयू के नोडल पदाधिकारी बनाए गए हैं। इसके अलावा पं. चंपारण के कार्यक्रम पदाधिकारी (पीओ) नासिर हुसैन, वैशाली के निशांत किरण, सीवान के राघवेन्द्र मणि, जहानाबाद के अमरेन्द्र कुमार पांडेय, गोपालगंज के मनोज कुमार, औरंगाबाद के देवनारायण पंडित, सीवान के धनंजय पासवान, गया के दुर्गा यादव, जमुई के संजय कुमार, सुपौल के राघवेन्द्र प्रताप सिंह, अररिया के पीओ दिनेश कुमार और सीवान के पीओ राहुल चन्द्र चौधरी को एसपीएमयू में सत्यापन कार्य के लिए प्रतिनियुक्त किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें