फोटो गैलरी

Hindi Newsएनडीए ने अपने रिपोर्ट कार्ड में कहा, नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल

एनडीए ने अपने रिपोर्ट कार्ड में कहा, नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने बिहार की नीतीश सरकार को सभी मोर्चे पर विफल करार दिया है। साथ ही कहा है कि पिछले एक साल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार के विधायकों...

एनडीए ने अपने रिपोर्ट कार्ड में कहा, नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल
एजेंसीSat, 19 Nov 2016 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने बिहार की नीतीश सरकार को सभी मोर्चे पर विफल करार दिया है। साथ ही कहा है कि पिछले एक साल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार के विधायकों की करतूतों से बिहार शर्मसार है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सरकार के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर कल जारी होने वाले 'रिपोर्ट कार्ड' से एक दिन पूर्व आज एनडीए ने ' एक साल , बुरा हाल रिपोर्ट कार्ड - 2०16 ' शीर्षक से रिपोर्ट जारी किया। रिपोर्ट जारी करने के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में केन्द्रीय खाद्य, उपभोक्ता मामले एवं सार्वजनिक मामलों के मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि देश में एक प्रदेश आज जहां दूसरे प्रदेश को विकास के मामले में पछाड़ने में लगे हैं। वहीं दूसरी तरफ बिहार की चर्चा नकारात्मक वजहों हो रही है। राज्य में हर तरफ हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं लेकिन मुख्यमंत्री अपनी झूठी उपलब्धियां गिनाने में व्यस्त हैं।

श्री पासवान ने कहा कि प्रदेश में विधि व्यवस्था का आलम यह है कि आज यहां पत्रकार, व्यवसायी, अधिकारी , नेता सभी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। नीतीश सरकार में समाज का कोई वर्ग सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि जहां भी हत्याएं हो रही हैं, वहां सत्ताधारी दल से जुड़ा कोई न कोई नाम सामने आ रहा है। इससे साबित हो रहा है कि राज्य में हो रहे ज्यादातर अपराध सत्ता सरंक्षित है।

इस अवसर पर पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले एक साल से बिहार बेहाल है। राज्य में अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। एक साल के भीतर छह पुलिसकर्मियों और चार पत्रकारों की हत्या हो गई। इससे अपराधियों के मनोबल का पता चलता है। रिपोर्ट पेश करने के समय हम नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, लोजपा अध्यक्ष राम विलास पासवान, भाजपा के नेता मंगल पाण्डेय, प्रेम कुमार सहित कई बड़े नेता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें