फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरी ट्रेनिंग को लेकर चिंता न करें मोदी : तेजप्रताप

मेरी ट्रेनिंग को लेकर चिंता न करें मोदी : तेजप्रताप

स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा है कि भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी को भी राजनीति का ककहरा राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने सिखाया है। मेरे गुरु भी मेरे पिता लालू प्रसाद ही हैं। ऐसे में श्री मोदी अगर...

मेरी ट्रेनिंग को लेकर चिंता न करें मोदी : तेजप्रताप
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Mar 2017 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा है कि भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी को भी राजनीति का ककहरा राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने सिखाया है। मेरे गुरु भी मेरे पिता लालू प्रसाद ही हैं। ऐसे में श्री मोदी अगर हमें ट्रेनिंग देने की बात करते हैं तो हमें उनकी बुद्धि पर दया आती है।

ट्वीट के माध्यम से श्री मोदी पर निशाना साधते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि अफसोस है कि मोदीजी सांप्रदायिक संगठन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के चंगुल में फंस कर सामाजिक न्याय के पाठ को भूल चुके हैं, जिसे लालू प्रसाद ने उन्हें सिखाया था। लेकिन मैंने सामाजिक न्याय की पाठ को इतना सीख लिया है कि आने वाले दिनों में मैं श्री मोदी का शुद्धिकरण कर सकता हूं।

उन्होंने कहा कि श्री मोदी को याद रखना चाहिए कि सदन में जब वह पहली बार पहुंचे थे, नेताओं ने उन्हें बोलना सिखाया था। वह नेता मेरी ही पार्टी के थे। लिहाजा उन्हें मेरी ट्रेनिंग के बारे में दुखी होने की जरूरत नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें