class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू की बेटी को पूर्व मंत्री ने सस्ते में दी थी फ्लैट : मोदी

लालू की बेटी को पूर्व मंत्री ने सस्ते में दी थी फ्लैट : मोदी

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि लालू प्रसाद के करीबी, पूर्व नगर विकास मंत्री तथा राजद विधायक श्रीनारायण यादव के बेटे व राजद के दबंग नेता प्रवीण कुमार के बोरिंग रोड पटना स्थित जीवी मॉल में लगी आग बिल्डर की लापरवाही का नतीजा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लालू प्रसाद को खुश करने के लिए प्रवीण कुमार ने उनकी बेटी रोहिणी आचार्य को इस मॉल में 96 लाख बाजार मूल्य की 983 वर्गफुट की संपत्ति तीन साल पहले मात्र 59 लाख में दे दी थी।

श्री मोदी ने कहा कि राजद के दबंग नेता होने के कारण बिल्डर ने मॉल में नियमों की अवहेलना कर आग जैसी आकस्मिक स्थिति से निबटने के लिए कोई माकूल व्यवस्था नहीं की थी। कहा कि वहां अग्निशमन के जो यंत्र लगे भी थे वे सब बेकार और खराब थे। नतीजतन करोड़ों की सम्पत्ति स्वाहा होने के बाद काफी मशक्कत से आग पर काबू पाया जा सका।

उन्होंने कहा कि मॉल के बगल में पेट्रोल पम्प है, अगर आग नियंत्रित नहीं होती तो बड़ी तबाही हो सकती थी। सुशील मोदी ने कहा कि नियमों के उल्लंघन व लापरवाही के आरोप में राजद नेता व मॉल मालिक प्रवीण कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे अविलम्ब गिरफ्तार करना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Laloo's daughter was given cheaply by the former minister: Modi