फोटो गैलरी

Hindi Newsसीवान जेल में कैफ के वार्ड में छापेमारी

सीवान जेल में कैफ के वार्ड में छापेमारी

मंडल कारा में सोमवार की रात करीब 3 घंटे तक छापेमारी की गयी जिसमे एक मोबाइल और चार्जर बरामद किया गया। हिन्दुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपित मोहम्मद कैफ के वार्ड की भी सघन तलाशी ली गई।...

सीवान जेल में कैफ के वार्ड में छापेमारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 10 Jan 2017 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

मंडल कारा में सोमवार की रात करीब 3 घंटे तक छापेमारी की गयी जिसमे एक मोबाइल और चार्जर बरामद किया गया। हिन्दुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपित मोहम्मद कैफ के वार्ड की भी सघन तलाशी ली गई। हालांकि इस बार की छापेमारी में पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के वार्ड की तलाशी नहीं ली गई, लेकिन उनके वार्ड से सटे सभी वार्डों को खंगाला गया ।

इससे पहले शनिवार की रात्रि मोहम्मद कैफ और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के वार्ड की सघन तलाशी की गई थी। हालांकि छापेमारी में कुछ नहीं मिला था। जेल अधीक्षक के अनुसार वार्ड 13, 14 ,15 व 16 में सोमवार की रात 7:30 से 10.30 बजे तक जांच की गयी। जिसमें कैफ समेत एक-एक कैदियों और उनके सामान की पड़ताल की गयी। छापेमारी के दौरान फूल की क्यारी से एक मोबाइल और चार्जर बरामद किया गया। जेल अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुफ्फसिल थाने में एफआईआर कराई गई है।

शनिवार को सीवान जेल में हुई छापेमारी के दौरान 4 मोबाइल, 3 सिम कार्ड व दो बैट्री बरामद की गई थी। इसके बाद से ही जेल के अंदर लगातार छापेमारी जारी है। सोशल मीडिया में कथित रूप से जेल से शहाबुद्दीन का फोटो वायरल होने के बाद सीवान जेल में छापेमारी और जांच की कार्रवाई बढ़ गई है।

डीएम महेन्द्र कुमार ने बताया िक जिला प्रशासन जेल की स्थिति पर नजर रखे हुए हैं और जो भी आवश्यक होगा,कार्रवाई की जाएगी। जेल अधीक्षक से छापेमारी और अन्य बिन्दुओं पर जानकारी मांगी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें