class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केंद्र की जन विरोधी नीतियों की जानकारी लोगों को दें : अशोक

केंद्र की जन विरोधी नीतियों की जानकारी लोगों को दें : अशोक

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक चौधरी ने कांग्रेसजनों से अपील की कि वे पंचायत स्तर तक जाकर केंद्र सरकार की जन-विरोधी नीतियों एवं विभेद पैदा करने वाली शक्तियों की जानकारी जनता को दें। उनके बीच कांग्रेस की नीतियों एवं कार्यक्रमों को पहुंचाएं और अधिक से अधिक संख्या में सभी धर्म एवं वर्ग के लोगों को पार्टी का सदस्य बनाए।

डॉ. चौधरी रविवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के कार्यकाल में जमीनी कार्यकर्ताओं को ही जिला एवं प्रखंड कांग्रेस की कमान सौंपी जाएगी। समाज के कमजोर वर्ग को अधिक से अधिक सदस्य बनाए। सदस्यता अभियान 10 मई तक चलेगा। इसके पूर्व डॉ. चौधरी ने जिलावार सदस्यता अभियान की अद्यतन जानकारी ली।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एचके वर्मा ने बताया कि बैठक को प्रदेश कांग्रेस महासचिव ब्रजेश प्रसाद मुनन, पूर्व विधायक जगन्नाथ राय, लाल बाबू लाल, राजकुमार राजन, विद्यानंद सिंह, चंद्रिका प्रसाद व अन्य जिलाध्यक्षों ने संबोधित किया। मौके पर विधान पार्षद डॉ. दिलीप चौधरी, विधायक तनवीर अख्तर, विनय शर्मा, राजेश कुमार, पूर्णिमा यादव, मनोहर सिंह सहित अन्य प्रमुख नेता मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Information about the anti people policies of the Center: ashok