फोटो गैलरी

Hindi Newsरोहतास में अपराधियों ने निर्माण कंपनी पर बोला हमला

रोहतास में अपराधियों ने निर्माण कंपनी पर बोला हमला

सशस्त्र अपराधियों ने शुक्रवार की रात एक निर्माण कंपनी बालाजी इंटरप्राइजेज के कैंप पर हमला बोल निर्माण कार्य में लगे मजदूरों व अन्य कर्मियों को मारपीट कर घायल कर दिया। बाद में हवा में गोलियां चलाते...

रोहतास में अपराधियों ने निर्माण कंपनी पर बोला हमला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सशस्त्र अपराधियों ने शुक्रवार की रात एक निर्माण कंपनी बालाजी इंटरप्राइजेज के कैंप पर हमला बोल निर्माण कार्य में लगे मजदूरों व अन्य कर्मियों को मारपीट कर घायल कर दिया। बाद में हवा में गोलियां चलाते हुए बदमाश भाग निकले। घायल मजदूरों का प्राथमिक उपचार निजी अस्पताल में कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रखंड के बरना स्थित जंगल में दस करोड़ रुपए की लागत से बिहार राज्य भवन निर्माण निगम का गोदाम बन रहा है। निर्माण कार्य में लगी बालाजी इंटरप्राइजेज कंपनी के मजदूरों पर आधी रात को अचानक अपराधियों ने हमला बोल दिया। कंपनी के गार्ड सीताराम को बंधक बना निर्माण कार्य में लगे अन्य मिस्त्री व मजदूरों को सरिया से पीट-पीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घटना में कटिहार जिले के अब्दुल खालिफ, मुबारक हुसैन, मो. अली बुरी तरह से घायल हो गए। अन्य मजदूरों को भी चोटें आई हैं।

घायल मुबारक हुसैन ने बताया कि अपराधियों ने दस मजदूरों को पीट-पीट कर घायल कर दिया है। जाते समय अपराधी सबमर्सबुल मोटर व अन्य सामान भी ले गए। सूचना पर कंपनी के मालिक कुणाल पांडेय ने मजदूरों से घटना की जानकारी ली और हुसैनाबाद गांव निवासी पूर्व जिला पार्षद सुदामा सिंह, उनके अंगरक्षक समेत पंद्रह-बीस अज्ञात पर रंगदारी मांगने मामला दर्ज कराया है। इधर घटना की सूचना मिलने के काफी देर बाद तक पुलिस नहीं पहुंची। थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें