फोटो गैलरी

Hindi NewsARA: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बड़गांव,बाल-बाल बचे लोग

ARA: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बड़गांव,बाल-बाल बचे लोग

अजीमाबाद थाना क्षेत्र के बड़गांव का पूरा इलाका गुरुवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। दो पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर हुई लड़ाई में आधा दर्जन राउंड गोली चली। हालांकि पुलिस चार राउंड गोली चलने की...

ARA: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बड़गांव,बाल-बाल बचे लोग
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Oct 2016 07:18 AM
ऐप पर पढ़ें

अजीमाबाद थाना क्षेत्र के बड़गांव का पूरा इलाका गुरुवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। दो पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर हुई लड़ाई में आधा दर्जन राउंड गोली चली। हालांकि पुलिस चार राउंड गोली चलने की बात ही स्वीकार कर रही है। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

दोनों पक्षों की ओर नामजद एफआइआर अजीमाबाद थाना में दर्ज करायी गई है। सूचना मिलते ही एसएसपी अभियान सहित पुलिस के आला अधिकारी बड़गांव में पहुंचकर कैम्प कर रहे है। जानकारी के मुताबिक बड़गांव के रहने वाले दुधेश्वर सिंह ,मृतुंजय सिंह उर्फ़ करिया सिंह और रिंकी सिंह गांव के पूर्वी छोर पर स्थित बधार में मसूर की बुआई कर घर वापस लौट रहे थे।

इसी बीच गांव के दूसरे पक्ष के लोगों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों से बचने के लिए दुधेश्वर सिंह और रिंकी सिंह भाग कर किसी तरह गांव में प्रवेश कर गए। वहीं मृत्युंजय उर्फ करिमन सिंह भाग कर किसी और गांव में चले गये। उनके परिवार वालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला। इसके बाद अगल-बगल के गांवों में हत्या की अफवाह फैल गई। सूचना मिलते ही एएसपी अभियान मो साजिद डीएसपी जेपी राय, पवना, संदेश, गड़हनी, नारायणपुर, सहार, अजीमाबाद,चौरी, तरारी, सिकरहट्टा थाना पुलिस दल-बल के साथ बड़गांव पहुंचकर लापता व्यक्ति की बरामदगी के लिए पूरे इलाके को सील कर छापेमारी शुरू कर दी।

पुलिस की आने की सूचना मिलते ही लापता व्यक्ति करिमन सिंह पास के गांव धोबड़ी से निकला। उसने बताया कि वह जान बचाने के लिए पास के गांव में छिप गया था। अजीमाबाद थाना ने दोनों पक्षों पर प्रथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर रही है।

क्या कहते हैं डीएसपी

पीरो के डीएसपी जेपी राय ने बताया कि दोनों पक्षों से संयम बरतने की अपील की जा रही है। कानून-व्यवस्था बिगाड़ने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी।

प्रिसिंपल सहित पांच पर एफआइआर : दो दिन पहले हुए मारपीट के मामले में एक निजी स्कूल के प्रिसिंपल सहित चार लोगों के खिलाफ मारपीट करने की एफआइआर नवादा थाना में दर्ज करायी गई है। पुलिस ने बताया कि जयनाथ सिंह व उनके दो पुत्र अभिषेक सिंह, अविनाश सिंह सहित हॉस्टल के दो छात्रों पर अभिषेक पांडेय ने घेरकर मारपीट किया था, जिसका दो दिनों तक सदर अस्पताल में इलाज चला था। इस घटना को लेकर नवादा थाना में मामला दर्ज कराया गया है। इंस्पेक्टर नेयाज अहमद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें