फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल आज पटना आएंगे

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल आज पटना आएंगे

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को पटना पहुंचेंगे। वे केंद्र सरकार की तीन वर्ष की विफलताओं को लेकर पोल खोलेंगे। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एचके वर्मा ने गुरुवार को...

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल आज पटना आएंगे
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 May 2017 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को पटना पहुंचेंगे। वे केंद्र सरकार की तीन वर्ष की विफलताओं को लेकर पोल खोलेंगे। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एचके वर्मा ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सभी राज्यों में वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को भेजकर केंद्र सरकार की तीन वर्षों की विफलताओं की चर्चा कर रही है। हाल ही में इसके पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय पटना पहुंचे थे। श्री वर्मा ने कहा लोकसभा चुनाव 2014 केसमय नरेंद्र मोदी ने देशभर में घूम-घूमकर रैलियां आयोजित कर प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार देने सहित कई अन्य वायदे किए थे। लेकिन उनमें से एक भी पूरे नहीं हुए।

युवा कांग्रेस चलाएगी हिसाब दो, जवाब दो कार्यक्रम : कुमार आशीष

पटना। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुमार आशीष ने बताया कि युवा कांग्रेस केंद्र सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर 26 मई को राज्य भर में ‘हिसाब दो- जवाब दो कार्यक्रम चलाएगी। विभिन्न माध्यमों से केंद्र सरकार के वायदों का जवाब और हिसाब लेगी। गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में प्रेस कांफ्रेंस में श्री कुमार ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रतीकात्मक विरोध दर्ज कराने के लिए एक भैंस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाकर और उस पर भैंस के आगे बीन बजाए भैंस बैठ पगुराय मुहावरा और मोदी सरकार के तीन बहरे वर्ष तथा हिसाब दो, जवाब दो स्पष्ट लिखा जाएगा। उसके आगे बीन व थाली-टीन पीटकर अपना विरोध दर्ज करेगी। प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव मृणाल अनामेय, पवन कुमार अमित सिन्हा मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें