फोटो गैलरी

Hindi Newsबकाया पैसे के लिए हुई थी जमीन कारोबारी की हत्या

बकाया पैसे के लिए हुई थी जमीन कारोबारी की हत्या

जमीन कारोबारी धर्मेन्द्र कुमार यादव के हत्यारोपी अब तक हाथ नहीं आए हैं। परिजनों ने आरोपियों का नाम भी पुलिस को बता दिया है। घटना के पीछे पैसे का विवाद बताया गया है। बकाया पैसा मांगने पर आरोपियों ने...

बकाया पैसे के लिए हुई थी जमीन कारोबारी की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Feb 2017 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

जमीन कारोबारी धर्मेन्द्र कुमार यादव के हत्यारोपी अब तक हाथ नहीं आए हैं। परिजनों ने आरोपियों का नाम भी पुलिस को बता दिया है। घटना के पीछे पैसे का विवाद बताया गया है। बकाया पैसा मांगने पर आरोपियों ने धर्मेन्द्र को जान से मारने की धमकी दी थी।

पुलिस को दिए बयान में कारोबारी की पत्नी ने कहा है कि आशुचक का शिवलाल साह व विकास कुमार पर करीब 25 लाख रुपये बकाया था। बकाया पैसा दोनों नहीं लौटा रहे थे। पैसे मांगने पर दोनों ने धर्मेन्द्र को दो दिनों पहले जान से मारने की धमकी दी थी। बुधवार की शाम करीब चार बजे दोनों आरोपित तीन अन्य लोगों के साथ आए। मनोज को पैसे देने के बहाने घर से बुलाकर ले गए। घर से बधार की ओर ले जाकर सभी ने मिलकर सिर व सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस को मौके से 315 बोर के दो खोखे भी मिले हैं। सभी आरोपी जमीन की दलाली करते हैं।

बुधवार की शाम हुई थी हत्या

परसा बाजार थाने के धमौल गांव में बुधवार की शाम करीब पांच बजे धर्मेन्द्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारों की संख्या करीब पांच थी। हत्या करने के बाद सभी दो बाइक से बैठकर फरार हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें