फोटो गैलरी

Hindi Newsराजद अधिवक्ता प्रकोष्ठ को मजबूत करने पर चर्चा

राजद अधिवक्ता प्रकोष्ठ को मजबूत करने पर चर्चा

राजद अधिवक्ता प्रकोष्ठ की बैठक में संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुई। जल्द ही सभी जिलाध्यक्षों को जिला कमेटी बनाकर प्रदेश कार्यालय में सौंपने को कहा गया। पूर्व सांसद राजनीति प्रसाद की अध्यक्षता में...

राजद अधिवक्ता प्रकोष्ठ को मजबूत करने पर चर्चा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Sep 2016 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद अधिवक्ता प्रकोष्ठ की बैठक में संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुई। जल्द ही सभी जिलाध्यक्षों को जिला कमेटी बनाकर प्रदेश कार्यालय में सौंपने को कहा गया।

पूर्व सांसद राजनीति प्रसाद की अध्यक्षता में हुई बैठक में राजद से जुड़े अधिवक्ताओं का हाईकोर्ट में विधि पदाधिकारियों के पद पर नहीं होने की शिकायत उठी। पूर्व सांसद ने आश्वासन दिया कि इसके लिए वह राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से बात करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हम सिर्फ लॉ ऑफिसर, एपीपी के लिए ही पार्टी से नहीं जुड़े हैं। हमें सामाजिक न्याय एवं धर्मनिरपेक्षता को आगे बढ़ाना है।

बैठक में सर्वसम्मति से सुप्रीम कोर्ट द्वारा तेजप्रताप यादव के फोटो पर नोटिस लिए जाने पर कड़ी निंदा की गई। प्रकोष्ठ ने प्रस्ताव पारित कर एक स्वर में इसका विरोध किया। बैठक में चन्देश्वर प्रसाद सिंह, रणविजय सिंह यादव, उपेन्द्र प्रसाद सिंह, अरविन्द कुमार, अरुण कुमार कुशवाहा, कामेश्वर प्रसाद सिंह और डॉ. उदय प्रताप मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें