फोटो गैलरी

Hindi Newsपीयू में बढ़ेगी आवेदन की तारीख

पीयू में बढ़ेगी आवेदन की तारीख

पटना विवि में अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट के लिए आवेदन करने की तारीख बढ़ने की पूरी संभावना है। विवि की डीएसडब्ल्यू प्रो. डॉली सिन्हा के मुताबिक शुक्रवार को नोटिफिकेशन हो जाने की संभावना है। इस...

पीयू में बढ़ेगी आवेदन की तारीख
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना विवि में अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट के लिए आवेदन करने की तारीख बढ़ने की पूरी संभावना है। विवि की डीएसडब्ल्यू प्रो. डॉली सिन्हा के मुताबिक शुक्रवार को नोटिफिकेशन हो जाने की संभावना है। इस संबंध में शुक्रवार को ही विस्तृत ब्यौरा मुहैया कराया जाएगा। अबतक 8374 अभ्यर्थी आवेदन कर चुके हैं।

वीमेंस स्टडीज में हुआ सेमिनार

पटना विवि के वीमेन्स स्टडीज विभाग एवं यूजीसी वीमेन्स स्टडीज सेन्टर के तत्वाधान में ‘चम्पारण शताब्दी समारोह के अंतर्गत ‘आज के समय में गांधी की प्रासंगिकता विषय पर सेमिनार हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. रजी अहमद थे। डॉ अहमद ने कहा कि गांधी ने 450 किताबें पढ़ी थी, जो हर विषय से संबंधित थी। संबोधित करनेवालों में पीयू इतिहास के पूर्व विभागाध्यक्ष प्रो. राजेश्वर प्रसाद सिंह, प्रो माया शंकर और प्रो. युवराजदेव ने किया। विभागाध्यक्ष प्रो. पद्मलता ठाकुर ने अतिथियों का स्वागत किया तथा स्वाती दास ने धन्यवाद ज्ञापन किया। संचालन हिमांशु शर्मा ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें