class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रह्मर्षि समाज तैयार करेगा राजनीतिक विकल्प

ब्रह्मर्षि समाज तैयार करेगा राजनीतिक विकल्प

स्वामी सहजानंद सरस्वती विचार केंद्र की शनिवार को बीआईए सभागार में आयोजित बैठक में राजनीतिक विकल्प तैयार करने का निर्णय लिया गया। विचार केंद्र के अध्यक्ष शंभूनाथ सिन्हा ने कहा कि आगामी नौ जुलाई को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में राजनैतिक नवनिर्माण सम्मेलन किया जाएगा।

इसमें नये राजनीतिक दल की घोषणा की जाएगी। यह पार्टी सभी जाति व धर्म को साथ लेकर चलेगी। बैठक के पश्चात आयोजित पत्रकारवार्ता में श्री सिन्हा ने कहा कि पिछले बीस सालों से बिहार में विभिन्न राजनीतिक दल ब्रह्मर्षि समाज को सिर्फ मोहरा के रूप में इस्तेमाल कर रहा है। अब समाज के लोगों ने स्वतंत्र रूप से खुद का राजनीतिक विकल्प तैयार करने का फैसला लिया है।

यह विकल्प राज्य एवं राष्ट्रहित में गठबंधन के आधार पर राजनीतिक दिशा निर्धारित करेगा। दावा किया कि ब्रह्मर्षि समाज का यह संकल्प राज्य में राजनीति की नई दिशा निर्धारित करेगा। बैठक की अध्यक्षता अवकाश प्राप्त प्रशासनिक अधिकारी भूप नारायण सिंह ने की। डॉ. बीके मिश्रा, सुदामा पांडेय, श्रीमती सुभाषिणी द्विवेदी, ब्रजेश अकेला, प्रो. योगेंद्र सिंह, डॉ. श्यामनंदन शर्मा, शंभू तिवारी, कमलदेव शुक्ला, संतोष कुमार, ब्रह्मर्षि नंदन, अरविंद कुमार, धनंजय राय, डॉ. संजय कुमार, अरविंद शर्मा, किशन कुमार ठाकुर, सुधीर कुमार सिंह आदि ने विचार व्यक्त किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brahmarshi society will make political alternative