Image Loading Ba-Bapu and Satygrah meeting on 23rd October - Hindustan
बुधवार, 18 जनवरी, 2017 | 07:05 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
ब्रेकिंग
  • आज का हिन्दुस्तान अखबार पढ़ने के लिए क्लिक करें।

बा-बापू और सत्याग्रह संगोष्ठी 23 को

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो First Published:19-10-2016 09:44:11 PMLast Updated:19-10-2016 09:50:18 PM

प्रदेश महिला कांग्रेस 23 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चंपारण सत्याग्रह के शताब्दी वर्षगांठ के अवसर पर ‘बा-बापू और सत्याग्रह विषय पर संगोष्ठी कराएगी। आयोजन वृदावंन आश्रम, पश्चिमी चंपारण में होगा। बुधवार को प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष व विधायक अमिता भूषण की अध्यक्षता में हुई बैठक में समारोह की तैयारियों की समीक्षा की गई।

प्रदेश महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष व प्रवक्ता जयंती झा ने बताया कि 22 अक्टूबर को अखिल भारतीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष शोभा ओझा पटना आएंगी और उसी दिन प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों एवं जिला अध्यक्षों की बैठक में शामिल होंगी। शताब्दी वर्षगांठ के आयोजन में राजस्व मंत्री डॉ. मदन मोहन झा, पशुपालन मंत्री अवधेश कुमार सिंह भी शामिल होंगे। तैयारी के लिए समिति का गठन किया गया है। इसमें चंद्रलता झा, सुधा मिश्र, बच्ची पांडेय एवं इशा रमेश शामिल हैं।

सदाकत आश्रम में मनेगी जयंती : कांग्रेस

प्रदेश कांग्रेस के तत्वावधान में राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की जयंती समारोह 21 अक्टूबर को पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित किया जाएगा। प्रदेश प्रवक्ता एचके वर्मा ने बताया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं व स्वतंत्रता सेनानियों की जयंती समारोह पार्टी के स्तर पर सदाकत आश्रम में आयोजित की जाती है। कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता अपने पूर्वजों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हैं।

सम्मेलन से गया संदेश : लालबाबू

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता व पूर्व विधान पार्षद लाल बाबू लाल ने कहा कि राज्य में दलित-अल्पसंख्यक सम्मेलन के आयोजन से सभी राज्यों में कांग्रेस की एकजुटता का संदेश गया है। उन्होंने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव एवं 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का अच्छा प्रदर्शन होगा और कांग्रेस अकेले सरकार बनाएगी।

जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: Ba-Bapu and Satygrah meeting on 23rd October
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
Rupees
क्रिकेट स्कोरबोर्ड