फोटो गैलरी

Hindi NewsCHAPRA: गरीबों का उत्थान करती है भाजपा सरकार : नंदकिशोर

CHAPRA: गरीबों का उत्थान करती है भाजपा सरकार : नंदकिशोर

भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि पार्टी की सरकार जब कभी भी बनी है तो गरीबों के सर्वांगीण विकास को प्राथमिकता दी गयी है। पार्टी देश हित को सर्वोपरि मानती है। देश की जरूरत के लिए हमने जनसंघ...

CHAPRA: गरीबों का उत्थान करती है भाजपा सरकार : नंदकिशोर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Oct 2016 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि पार्टी की सरकार जब कभी भी बनी है तो गरीबों के सर्वांगीण विकास को प्राथमिकता दी गयी है। पार्टी देश हित को सर्वोपरि मानती है। देश की जरूरत के लिए हमने जनसंघ का विलय जनता पार्टी में कर दिया। श्री यादव छपरा विधान सभा कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे और अंतिम दिन बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि राज्य व केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने पर हमने गरीबों के उत्थान का काम किया है। देश में पहली बार 1967 में जनसंघ की सरकार भैरव सिंह शेखावत के नेतृत्व में राजस्थान में बनी। तब गरीबों के लिए अंत्योदय योजना लागू की गयी। फिर जब देश में अटल बहारी वाजपेयी की सरकार बनी तो पूरे देश में यह योजना लागू कर दी गयी। अब जब नरेन्द्र मोदी की सरकार बनी है तो गरीबों का खाता बैंक में खोला गया ताकि उनके लाभ का पैसा सीधे उनके खाते में चला जाए। गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर पार्टी ने पं दीन दयाल उपाध्याय के सपनों को साकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें