class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किस उपलब्धि की खुशियां मना रही है भाजपा: पांडेय

जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. मधुरेन्दु पांडेय ने कहा है कि भाजपा बताए कि आखिर तीन साल में उसने क्या ऐसा किया है जो खुशियां मना रही है। भाजपा नेताओं को बताना चाहिए कि लोकसभा चुनाव के दौरान जो वायदे किए, उसमें कौन-कौन पूरा हुआ।

डॉ. पांडेय ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने, राम मंदिर बनाने, सौ दिन में कालाधन लाने व हरेक नागरिक के खाते में 15-20 लाख देने के वायदों का क्या हुआ। क्या सीमा पर सैनिकों की हत्या रुकी, चीन से सीमा विवाद खत्म हुआ। बिहार को विशेष पैकेज व दर्जा देने के वायदों का क्या हुआ। भाजपा जनता को बताए कि उसने ऐसा क्या किया जिसकी खुशियां मनाई जाए। भाजपा नेता लोगों को गुमराह करना बंद करे।

शिकायतों के समाधान का कानूनी अधिकार मिला : सुनील

पटना। जदयू प्रवक्ता डॉ. सुनील कुमार सिंह ने कहा है कि देश में बिहार पहला राज्य है, जहां लोगों को शिकायतों के समाधान के लिए कानूनी अधिकार मिला है। यह योजना अफसरशाही पर लोकशाही की हनक है। पहले जनता की शिकायतों पर वर्षों तक कोई देखने वाला लहीं होता था। न कानून का डंडा और न ही जिम्मेवारी का अहसास था। कानूनी अधिकार मिलने के बाद लोगों की शिकायतों का तय समय में समाधान हो रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: BJP is celebrating the Which achievement of happiness: Pandey