फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा वाले ही मोदी पर टिकट बेचने का आरोप हैं : राजद

भाजपा वाले ही मोदी पर टिकट बेचने का आरोप हैं : राजद

राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि अपने दल में राजनितिक हैसियत खो चुके भाजपा नेता सुशील मोदी एक बार फिर झूठ और अफवाह को ढाल बनाकर वर्ष 2018 में विधानपार्षद की सदस्यता हासिल करना चाहते...

भाजपा वाले ही मोदी पर टिकट बेचने का आरोप हैं : राजद
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि अपने दल में राजनितिक हैसियत खो चुके भाजपा नेता सुशील मोदी एक बार फिर झूठ और अफवाह को ढाल बनाकर वर्ष 2018 में विधानपार्षद की सदस्यता हासिल करना चाहते हैं। उन्हें सिर्फ परेशानी है कि सामजिक न्याय के दलित-पिछड़ा विमर्श ने उनके जैसे अभिजात्य राजनीति के ध्वजवाहको को हाशिये पर ला दिया है।

उन्होंने कहा है कि उनके ही अनेकों सांसद विधानसभा चुनाव में आरोप लगा रहे थे कि बीजेपी का एक-एक टिकट पांच-पांच करोड़ में बिक रहा है। उसका जवाब आजतक क्यों नहीं दिया? अशियाना होम्स और आशियाना लैंडक्राफ्ट रियलिटी जैसी खोखा कंपनियों की जांच की जद में वह आ जायेंगे। लेकिन वह हजारों करोड़ों रुपये की मनी लौंड्रिंग पर आपराधिक चुप्पी साधे हैं। यह सत्य है कि श्री मोदी की राजनीति का उठान और इन कंपनियों के बढ़ते कारोबार के बीच सीधा रिश्ता है। दोनों ही कंपनियों की करतूतें कोलकता में एक खासपते से चलती है। इस पते का पता श्री मोदी को है।

श्री झा ने आरोप लगाया है कि श्री मोदी के तर्क आपने कही गयी बातों का खंडन खुद ही करते है। वह बताएं कि उपमुख्यमंत्री बने थे तब उन्होंने लाल कृष्ण आडवानी को कितने करोड़ दिए थे? जैसा की पूरी बीजेपी मानती है वह बिहार में बीजेपी की हार के सबसे बड़े खलनायक है, क्योंकि टिकट उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को नहीं बल्कि थैली सौपने वालों को थमा दी। थैलियों का परिणाम है आज देश में उनके भाई राजकुमार मोदी की आशियाना होम्स जैसी एक ही पते पर सैंकड़ों खोखा कम्पनी है, जिनका वह जिक्र भी नहीं करना चाहते।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें