फोटो गैलरी

Hindi Newsशौचालय निर्माण के लिए 307 लाभुकों को मिली राशि

शौचालय निर्माण के लिए 307 लाभुकों को मिली राशि

स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय निर्माण के लिए शनिवार को 307 लाभुकों को राशि मिली। प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद और मेयर अफजल इमाम ने चयनित लाभुकों को निगम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रमाणपत्र दिया।...

शौचालय निर्माण के लिए 307 लाभुकों को मिली राशि
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय निर्माण के लिए शनिवार को 307 लाभुकों को राशि मिली। प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद और मेयर अफजल इमाम ने चयनित लाभुकों को निगम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रमाणपत्र दिया।

जिनका बैंक खाता नहीं था, उनके खाते तत्काल खुलवाए गए। आईसीआईसीआई बैंक में आभालता, अर्जुन का खाता खुला और राशि ट्रांसफर की गई। मौके पर नगर आयुक्त शीर्षत कपिल अशोक, डिप्टी मेयर अमरावती देवी, संजीव कुमार आदि मौजूद थे।

मौके पर मेयर अफजल इमाम ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत तत्काल साढ़े सात हजार रुपए दिए जा रहे हैं। शेष साढ़े चार हजार काम पूरा होने के बाद मिलेंगे। योजना का लाभ उठाकर शहर के सभी वार्डों को खुले में शौच से मुक्त बनाया जा सकता है। प्रधान सचिव ने निगम पदाधिकारियों को काम में तेजी लाने का निर्देश दिया। नगर आयुक्त शीर्षत कपिल अशोक ने कहा कि नगर निगम ने 6000 शौचालय निर्माण का लक्ष्य रखा है। अभी 1187 पूरे हो गए हैं। शिविर में नए आवेदन भी लिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें