फोटो गैलरी

Hindi Newsमनेर में लापता युवक की मिली लाश, हत्या का शक

मनेर में लापता युवक की मिली लाश, हत्या का शक

मनेर थाने के सादिकपुर बांध के पास से शनिवार सुबह पुलिस ने युवक गुड्डू कुमार (18 वर्ष) का शव बरामद किया है। वह दानापुर थाने के पेठिया बाजार में दोस्त पिंकू कुमार के साथ रहकर पल्लेदारी करता था। परिजनों...

मनेर में लापता युवक की मिली लाश, हत्या का शक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मनेर थाने के सादिकपुर बांध के पास से शनिवार सुबह पुलिस ने युवक गुड्डू कुमार (18 वर्ष) का शव बरामद किया है। वह दानापुर थाने के पेठिया बाजार में दोस्त पिंकू कुमार के साथ रहकर पल्लेदारी करता था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पिंकू को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

सुबह पुलिस को सूचना मिली कि बांध के पास युवक का शव पड़ा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेजा। बाद में शव की पहचान गुड्डू कुमार के रूप में हुई। शव की पहचान होते ही मां आशा देवी, छोटा भाई गोलू समेत अन्य परिजन के बीच कोहराम मच गया। छोटे भाई गोलू ने बताया कि शुक्रवार दोपहर तक गुड्डू घर पर ही था। शाम में वह अचानक लापता हो गया। सूचना पर पहुंचे स्थानीय पार्षद सह छावनी परिषद उपाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि स्व़ लक्ष्मण गुप्ता का पुत्र गुड्डू पेठिया बाजार में पल्लेदारी करता था। मां दूसरे के यहां काम करती है। मां व छोटा भाई रामजयपाल नगर में रहते हैं।

गुड्डू अपने दोस्त पिंकू के साथ पेठिया बाजार में किराए के मकान में रहता था। गुड्डू के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं। इससे हत्या की आशंका जतायी जा रही है। पूछताछ में दोस्त पिंकू ने बताया कि शुक्रवार शाम से उसका मोबाइल बंद आ रहा था। गुड्डू के मोबाइल का अंतिम लोकेशन दीघा का मिला है। एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

दरगाह के पास मिली बाइक

इधर मनेर में दरगाह के पास झाड़ी में लावारिस हालत में एक बाइक बरामद हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि कहीं यह बाइक अपराधियों द्वारा इस्तेमाल तो नहीं की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें