फोटो गैलरी

Hindi Newsसिटी एसपी सहित तीन अफसरों से मांगी गयी रिपोर्ट

सिटी एसपी सहित तीन अफसरों से मांगी गयी रिपोर्ट

सिटी एसपी और हादसे के वक्त एसएसपी के प्रभार में चल रहे चंदन कुशवाहा, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर सांवर भारती और टाउन डीएसपी कैलाश प्रसाद से हादसे के बाद डीएम-एसएसपी ने रिपोर्ट मांगी है। एसएसपी मनु महाराज ने...

सिटी एसपी सहित तीन अफसरों से मांगी गयी रिपोर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jan 2017 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सिटी एसपी और हादसे के वक्त एसएसपी के प्रभार में चल रहे चंदन कुशवाहा, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर सांवर भारती और टाउन डीएसपी कैलाश प्रसाद से हादसे के बाद डीएम-एसएसपी ने रिपोर्ट मांगी है। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि इसमें इन तीनों अफसरों से हादसे का कारण और कहां चूक हुई इस बाबत पूछा गया है।

इसके अलावा और भी कई पहलुओं पर रिपोर्ट मांगी गयी है। जल्द से जल्द तीनों अफसरों को रिपोर्ट देनी होगी। एसएसपी ने यह स्पष्ट किया है कि उन्होंने रिपोर्ट मांगी है। किसी प्रकार का स्पष्टीकरण नहीं मांगा गया है। इधर, नाव हादसे के बाद पीरबहोर पुलिस की कार्यशैली भी सवालों के घेरे में है। सुबह से ही पीरबहोर थाने के अफसर और जवान गंगा दियारा पर मौजूद थे, लेकिन वे भी भीड़ को एकाएक नाव पर सवार होने से नहीं रोक पाए। न ही पीरबहोर पुलिस ने अपने आला अफसरों को यह खबर दी कि दियारा में नाव की कमी है और भीड़ बढ़ती जा रही है। लिहाजा अब पीरबहोर पुलिस से भी सवाल-जवाब हो सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें