फोटो गैलरी

Hindi Newsगुरुदासपुर में हुए आतंकी हमले की राजनेताओं ने की ट्विटर पर निंदा

गुरुदासपुर में हुए आतंकी हमले की राजनेताओं ने की ट्विटर पर निंदा

पंजाब के गुरदासपुर जिले सोमवार को हुए आतंकवादी हमले की राजनेताओं ने ट्विटर पर निंदा की। इसके साथ ही उन्होंने हमला पीड़ितों और उनके परिजनों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ...

गुरुदासपुर में हुए आतंकी हमले की राजनेताओं ने की ट्विटर पर निंदा
एजेंसीTue, 28 Jul 2015 08:34 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के गुरदासपुर जिले सोमवार को हुए आतंकवादी हमले की राजनेताओं ने ट्विटर पर निंदा की। इसके साथ ही उन्होंने हमला पीड़ितों और उनके परिजनों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने सीमा सुरक्षा बल के महानिदेशक देवेंद्र कुमार पाठक से बातचीत की है और भारत-पाकिस्तान सीमा पर निगरानी बढ़ा दी गई है।

उन्होंने कहा कि गृहमंत्रालय पंजाब के गुरदासपुर में स्थिति पर नजर बनाए हुए है। साथ ही उन्होंने कहा, "उन्हें भरोसा है कि स्थिति को जल्द ही काबू में कर लिया जाएगा।"

हमले के संबंध में सबसे पहला ट्वीट जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, "गुरदासपुर में आज सुबह हुए हमले में शामिल आतंकवादियों की पहचान के बारे में जानना काफी रोचक होगा। हमले की कार्यप्रणाली, स्थान और समय जम्मू के सीमावर्ती इलाकों में होने वालों हमलों से मेल खाते हैं।"

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हमले की निंदा करते हुए कहा कि मेरी संवेदनाएं पीड़ितों के परिजनों के साथ हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "गुरदासपुर में हुए हमले की सख्ती से निंदा करता हूं। उम्मीद है कि स्थिति जल्द से जल्द काबू में कर ली जाएगी। हमले में मारे गए लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।"

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सूचा सिंह छोटेपुर ने अपने एक ट्वीट में कहा, "गुरदासपुर के दीनानगर में आतंकवादी हमला दुखद है और जांच एजेंसियों की नाकामी है।"

कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद मनीष तिवारी ने कहा, "आशा करता हूं कि गुरदासपुर के दीनानगर स्थित पुलिस थाने में आतंकवादी हमला जम्मू एवं कश्मीर में पाकिस्तान द्वारा चलाए जाने वाले छद्म युद्ध का प्रसार न हो।"

उल्लेखनीय है कि मनीष तिवारी के दिवंगत पिता और कांग्रेसी नेता वीएन तिवारी 1980 में पंजाब में फैले आतंकवाद के शिकार हुए थे।

गुरदासपुर से ताल्लुक रखने वाले पंजाब कांग्रेस के प्रमुख प्रताप सिंह बाजवा ने ट्वीट किया, "पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। मैं इस नृशंस कृत्य की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। पंजाब के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण दिन।"

हमले की निंदा करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "पंजाब में निर्दोष लोगों पर हुए कायरतापूर्ण हमले की हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। हम पंजाब के लोगों के साथ हैं और उम्मीद है कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"

हरियाणा के मंत्रिमंडल के सदस्य ओम प्रकाश धनकड़ ने कहा, "मैं अपनी धरती पंजाब में हुए संदिग्ध आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें