फोटो गैलरी

Hindi Newsपलामू में सांसद ने बुटनडूबा डैम जीर्णोद्धार कार्य का किया शिलान्यास

पलामू में सांसद ने बुटनडूबा डैम जीर्णोद्धार कार्य का किया शिलान्यास

सांसद वीडी राम ने शनिवार 21 जनवरी को बुटनडूबा डैम के जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास विधायक आलोक चौरसिया, भाजपा के प्रदेश मंत्री मनोज सिंह विभाकर नारायण पांडेय आदि के साथ किया। कार्य 12 करोड़ 50 लाख...

पलामू में सांसद ने बुटनडूबा डैम जीर्णोद्धार कार्य का किया शिलान्यास
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 Jan 2017 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद वीडी राम ने शनिवार 21 जनवरी को बुटनडूबा डैम के जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास विधायक आलोक चौरसिया, भाजपा के प्रदेश मंत्री मनोज सिंह विभाकर नारायण पांडेय आदि के साथ किया।

कार्य 12 करोड़ 50 लाख की इस योजना को दो वर्ष के अंदर पूरा कर लेना है। इससे सिंचाई की सुविधा का विकास होगा। मौके पर कांग्रेस से संबंधित चांदो पंचायत के रमन सिंह डूबा, रामगति सिंह, राम बनेश्वर चौधरी, अंतरजामी चौधरी, मुंद्रिका चौधरी, रविंदर चौधरी, भुवनेश्वर सिंह, ईश्वर सिंह, रमन सिंह, संजय सिंह, शिवदत्त प्रसाद चेरो आदि ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सांसद और अन्य अतिथियों ने सभी को पार्टी में शामिल किया। मौके पर सांसद ने कहा कि सरकार गांव और ग्रामीणों को सशक्त करने के प्रति प्रतिबद्ध है। गांव का विकास कृषि के विकास के वगैर संभव नहीं है और अच्छी खेती के लिए हर खेत को पानी उपलब्ध कराना जरूरी है। सरकार इसी प्रयास के तहत डोभा का निर्माण कराने के साथ-साथ पुरानी योजनाओं का भी जीर्णोद्धार करा रही है। उनका प्रयास 2019 के पहले पलामू की वर्तमान सिंचाई क्षमता को हर हाल में बढ़ा देना है इस दिशा में सफलता भी मिल रही है। सांसद ने इस क्रम में कई योजनाओं का भी शिलान्यास किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें