फोटो गैलरी

Hindi Newsमहेशपुर पुलिस ने मवेशियों के साथ तस्कर को पकड़ा

महेशपुर पुलिस ने मवेशियों के साथ तस्कर को पकड़ा

थाना क्षेत्र के सुंदरपुर के पास महेशपुर पुलिस ने शुक्रवार को देरशाम गश्ती के दौरान दो मवेशी लदे भुटभुटिया को जब्त किया है। साथ ही एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक थाना...

महेशपुर पुलिस ने मवेशियों के साथ तस्कर को पकड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के सुंदरपुर के पास महेशपुर पुलिस ने शुक्रवार को देरशाम गश्ती के दौरान दो मवेशी लदे भुटभुटिया को जब्त किया है। साथ ही एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारी बिमल कुमार सिंह, एएसआई देवानंद कुमार पुलिस बल के साथ संध्या गश्ती में रोलाग्राम की ओर जा रहे थे। गश्ती से वापस लौटने के क्रम में सुंदरपुर के पास भुटभुटिया गाड़ी में दो मवेशी को लादकर पश्चिम बंगाल की ओर ले जाते देखा। भुटभुटिया को रोककर चालक से संबंधित कागजात की मांग की।

कागजात नहीं दिखाने पर महेशपुर पुलिस ने भुटभुटिया वाहन को कब्जे में लेकर थाना ले आया। इस मामले को लेकर महेशपुर थाना प्रभारी ने पशु क्रूरता अधिनियम 1960 के तहत पशु तश्कर जमीरूल इस्लाम के खिलाफ केस दर्ज किया है । गिरफ्तार पशु व्यवसाय मुरारई के कासीमनगर का रहने वाला है बताया जाता है । इस बावत थाना प्रभारी श्री सिंह ने कहा कि गिरफ्तार मवेशी तश्कर को जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें