फोटो गैलरी

Hindi Newsयूसेन बोल्ट ने किया शादी के बारे में खुलासा, कहा...

यूसेन बोल्ट ने किया शादी के बारे में खुलासा, कहा...

रियो ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता और दिग्गज धावक यूसेन बोल्ट का कहना है कि उनकी मां उनकी जल्द से जल्द शादी कराना चाहती हैं। उल्लेखनीय है कि बोल्ट वर्तमान में कासी बेनेट को डेट कर रहे हैं। टेलीविजन शो...

यूसेन बोल्ट ने किया शादी के बारे में खुलासा, कहा...
एजेंसीWed, 28 Sep 2016 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

रियो ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता और दिग्गज धावक यूसेन बोल्ट का कहना है कि उनकी मां उनकी जल्द से जल्द शादी कराना चाहती हैं। उल्लेखनीय है कि बोल्ट वर्तमान में कासी बेनेट को डेट कर रहे हैं।

टेलीविजन शो ‘द एलेन डीजेनेरस’ के साथ एक साक्षात्कार के दौरान बोल्ट ने कहा कि वह बेनेट के साथ शादी की जल्दबाजी में नहीं हैं।

बोल्ट से जब उनकी शादी की योजनाओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "नहीं, मेरी मां मुझे जल्द से जल्द शादीशुदा देखना चाहती हैं। पर मैंने कहा कि मुझे कुछ समय दें।"

दिग्गज धावक ने कहा कि उनकी प्रेमिका बेनेट शादी के बारे में सोच रही हैं, लेकिन इस बारे में उन्होंने बोल्ट से अभी कुछ कहा नहीं है।

बीजिंग, लंदन और रियो ओलंपिक में हुई तीनों स्पर्धाओं में लगातार तीन बार गोल्ड मेडल कर इतिहास रचने वाले बोल्ट ने कहा, "मुझे लगता है कि बेनेट शादी के बारे में सोच रही हैं। हालांकि, उन्होंने इस बारे में मुझसे कुछ नहीं कहा है, जो कि अच्छा है।"

'द एलेन डीजेनेरस' शो का प्रसारण भारत में टेलीविजन चैनल 'रोमेडी नाउ' पर बुधवार को होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें