फोटो गैलरी

Hindi News13 मई को नॉकआउट का छक्का लगाने उतरेंगे विजेन्दर

13 मई को नॉकआउट का छक्का लगाने उतरेंगे विजेन्दर

प्रो-बॉक्सिंग में लगातार पांच जीत दर्ज कर चुके भारत के स्टार मुक्केबाज विजेन्दर सिंह अब 13 मई को अगले मुकाबले में नॉकआउट का छक्का लगाने के इरादे से उतरेंगे।       फ्रांस के...

13 मई को नॉकआउट का छक्का लगाने उतरेंगे विजेन्दर
एजेंसीMon, 02 May 2016 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रो-बॉक्सिंग में लगातार पांच जीत दर्ज कर चुके भारत के स्टार मुक्केबाज विजेन्दर सिंह अब 13 मई को अगले मुकाबले में नॉकआउट का छक्का लगाने के इरादे से उतरेंगे।
     
फ्रांस के मातिओज रोएर को हराकर पेशेवर मुकाबले में अब तक लगातार पांच मुकाबलों में जीत दर्ज करने वाले विजेन्दर ने कहा मैं लगातार पांच नॉकआउट दर्ज करने के बाद खुश हूं। रोएर के खिलाफ मैं एक मजबूत योजना के साथ उतरा था और एक पेशेवर मुक्केबाज का सामना करना मेरे लिए आसान नहीं था। मैंने अपने बेसिक पर ध्यान दिया और कुछ नए दांव खेले और विपक्षी को धूल चटा दी।
            
विजेन्दर ने कहा मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने रोएर के खिलाफ पहले राउंड में काफी आक्रामक खेला और इससे मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है। वह बहुत अच्छे फाइटर हैं। मैंने इस फाइट से पहले उनके बाउट के वीडियो देखे थे। मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में भी इसी तरह से अपने मुकाबले खेलूंगा।
   
उन्होंने कहा कि मेरा अनुभव मेरे प्रो करियर में काफी काम आ रहा है और मैं अब अपने अगले मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहा हूं। मुझे 13 मई को भारत में डब्लयूबीओ एशिया टाइटल खिताब में हिस्सा लेना है जिसके लिए मैं कल से अभ्यास शुरू कर दूंगा। अगला मुकाबला जीतकर जीत का छक्का लगाना चाहता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें