फोटो गैलरी

Hindi Newsबायोपिक:साइना के बाद अब सिंधु पर बनेगी फिल्म,सोनू सूद करेंगे प्रोड्यूस

बायोपिक:साइना के बाद अब सिंधु पर बनेगी फिल्म,सोनू सूद करेंगे प्रोड्यूस

ओलंपिक में भारत के लिए पहला सिल्वर मेडल हासिल करने वाली बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु की जिंदगी का सफर अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाला है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर-प्रोड्यूसर सोनू सूद जल्द...

बायोपिक:साइना के बाद अब सिंधु पर बनेगी फिल्म,सोनू सूद करेंगे प्रोड्यूस
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 01 May 2017 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

ओलंपिक में भारत के लिए पहला सिल्वर मेडल हासिल करने वाली बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु की जिंदगी का सफर अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाला है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर-प्रोड्यूसर सोनू सूद जल्द ही सिंधू की पर्सनल लाइफ और उनके सिल्वर मेडल जीतने तक के सफर को बड़े पर्दे पर दिखाने वाले हैं। सोनू ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, पीवी सिंधु पर बायोपिक बनाने को लेकर में उत्साहित हूं। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिनसे लाखों भारतीयों को प्रेरित करने के साथ ही सभी को यह संदेश दिया कि हर इंसान न केवल बड़े सपने देख सकता है बल्कि उसे कड़े परिश्रम से हासिल भी कर सकता है।

सोनू ने आगे ये भी कहा, 'यह एक ऐसी कहानी है जिसे सभी को देख प्रेरित होना चाहिए।

चौंका देगी बाहुबली-2 की कमाई: 100-200 करोड़ नहीं बल्कि कमाए इतने करोड़ रुपए

पुलेला गोपीचंद की 2001 ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप से प्रेरित हैदराबाद में जन्मी सिंधु 8 साल की उम्र से बैडमिंटन खेल रही है। इसके बारे में जब सिंधु से बात की तो उन्होंने कहा, 'मैं काफी सम्मानित और खुश हूं कि सोनू सूद ने मेरे सफर पर बायोपिक बनाने का निर्णय लिया है। मेरी बायोपिक बनाने के लिए पिछले 8 महीने में जिस तरह की रिसर्च उनकी टीम ने की है, मैं उसे देख काफी खुश हूं।

VIRAL VIDEO: विनोद खन्ना ने PAK में किया था डांस, पाक खिलाड़ी ने कहा...

सिंधु ने आगे कहा, उन्होंने स्क्रिप्ट लिखी है और मुझे भरोसा है कि वह लाखों लोगों एवं युवकों को सपने देखने और उन्हें हासिल करने के लिए हमारी राह में आने वाली हर बाधा को पार कर देश का नाम रोशन करने को प्रेरित करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें